मंडल के स्टेडियमों में अनियमितताओं को लेकर मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन

मंडल के स्टेडियमों में अनियमितताओं को लेकर मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन
  • सहारनपुर में मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपने जाते रालोद पदाधिकारी।

सहारनपुर [24CN]। राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं ने खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व अंतर्राष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी चौ. नीरपाल सिंह के नेतृत्व में सहारनपुर मंडल के तीनों जिलों के स्पोट्र्स स्टेडियमों में हो रही घोर अनियमितताओं के सम्बंध में मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपकर उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की।

रालोद के कार्यकर्ता खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व अंतर्राष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी चौ. नीरपाल सिंह के नेतृत्व में एकत्र होकर दिल्ली रोड स्थित मंडलायुक्त कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने मंडलायुक्त को सौंपे ज्ञापन में बताया कि सहारनपुर मंडल के तीनों जनपदों सहारनपुर, मुजफ्फरनगर व शामली के स्पोट्र्स स्टेडियमों में खिलाडिय़ों का शोषण हो रहा है। स्टेडियमों में ठेकेदारों व दलालों का बोलबाला है। फर्जी कोच व खेल संघों के फर्जी पदाधिकारी हावी रहते हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह सहारनपुर के स्पोट्र्स स्टेडियम में खिलाडिय़ों का भोजन शौचालय में रखे जाने को शर्मनाक बताते हुए कहा कि भोजन गुणवत्ता अच्छी नहीं थी क्योंकि हर कार्य में दलाली हो रही है। उन्होंने स्पोट्र्स कालेज बेहट में तत्कालीन क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी प्रेमकुमार पर करोड़ों रूपए का घोटाला करने का आरोप लगाते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की।

उन्होंने शामली के उधमसिंह स्टेडियम व मुजफ्फरनगर के स्टेडियम की भी जांच कराने की मांग की। मंडलायुक्त लोकेश एम ने प्रतिनिधिमंडल को जांच कराकर सख्त कार्यवाही का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल चौ. अर्जुन सिंह, चौ. नरेंद्र सिरोही, चौ. अरविंद मलिक, निकेत मलिक, आरती शर्मा, काजल राजपूत, कारी नौशाद, दिलशाद, रिंकू सोनकर, सुरेंद्र आदि मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *