डीआईजी से मिला रविदासी विद्वत परिषद का प्रतिनिधिमंडल

डीआईजी से मिला रविदासी विद्वत परिषद का प्रतिनिधिमंडल
  • सहारनपुर में डीआईजी को ज्ञापन सौंपते रविदासी विद्वत परिषद के पदाधिकारी।

सहारनपुर [24CN]। रविदासी विद्वत परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने सहारनपुर परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक सुधीर कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर थाना देहात कोतवाली क्षेत्रांतर्गत गांव बिजौपुरी में दलित लड़की को जहर देकर मौत के घाट उतारने के मामले में आरोपियों को क्लीनचिट देने के मामले की जांच कराकर न्याय दिलाने की मांग की।

रविदासी विद्वत परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस उपमहानिरीक्षक सुधीर कुमार सिंह को सौंपे ज्ञापन में बताया कि विगत 3 मार्च को गांव बिजौपुरी में दलित समाज की नाबालिग लड़की खुशी पुत्री ओमीचंद को गांव के ही एक मुस्लिम युवक शाहिल पुत्र मुकर्रम ने अपहृत कर लिया था। बाद में उसे कोई जहरीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में गांव के पास फेंक दिया गया था।

इस सम्बंध में कोतवाली देहात में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले की विवेचना सीओ द्वितीय प्रीति यादव द्वारा की गई है जिसमें उन्होंने आरोपी युवक शाहिल व उसके साथियों को सभी अपराधों से मुक्त कर दिया तथा मृतका लड़की की ताई व ताऊ के लड़कों को गलत तरीके से जेल भेज दिया है। उन्होंने डीआईजी से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष महंत मदनदास, जिला महामंत्री सुंदरदास, शेरसिंह आदि शामिल रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *