राहुल गांधी ने छात्रों के साथ दिखाया फिटनेस का दम, 9 सेंकड में लगाए 13 पुशअप्‍स

राहुल गांधी ने छात्रों के साथ दिखाया फिटनेस का दम, 9 सेंकड में लगाए 13 पुशअप्‍स

कन्‍याकुमारी । कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के दक्षिण के दौरे में नए-नए रूप देखने को मिल रहे हैं। पहले उन्‍होंने केरल में मछुआरों के साथ समुद्र में तैराकी की और सिक्‍स पैक एब्‍स दिखाए। सोमवार को राहुल गांधी ने तमिलनाडु के दौरे में कन्याकुमारी में रोड शो निकाला। इसके बाद राहुल गांधी का एक अलग अंदाज देखने को मिला।

कन्‍याकुमारी के मुलगामुदुबन के सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल में राहुल गांधी ने छात्र-छात्राओं से बात की। राहुल गांधी ने स्‍कूल में शिक्षकों और छात्रों के साथ पांरपरिक नृत्‍य भी किया।

इसी दौरान राहुल गांधी एक युवा छात्रा के साथ पुशअप लगाते हुए नजर आए। राहुल ने यहां पर स्‍कूली छात्रों से संवाद किया। इस दौरान राहुल ने एक छात्र के साथ आइकिदो परफॉर्म किया। आइकिदो दिखाने के बाद राहुल गांधी से एक छात्रा ने पुशअप के लिए अपील की, जिसके बाद राहुल ने मंच पर ही छात्रा के साथ पुशअप किए।

राहुल का जो वीडियो सामने आया है, उसमें कांग्रेस नेता ने 9 सेंकड में नॉनस्टाप 13 पुशअप्स किए। राहुल गांधी ने पहले पुशअप लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुश-अप लगाने को कहा। राहुल गांधी ने खुद भी एक हाथ से पुशअप किए। राहुल ने जिस छात्रा के साथ पुशअप्स चैलेंज किया, वह दसवीं की छात्रा है और उसका नाम मेरोलिन शेनिघा है।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों केरल में राहुल गांधी मछुआरों के साथ समुद्र में गए थे, जहां मछुआरों से उनकी समस्याओं को जाना। साथ ही राहुल समुद्र में मछुआरों के साथ तैरते हुए नजर आए। राहुल की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें उनके  सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे थे।

यह भी पढे >> कंगना रनोट एक बार फिर आईं मुश्किलों में, एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट (24city.news)

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे