मुठभेड़ में पुलिस ने दबोचे तीन शातिर वाहन चोर, पांच बाइक बरामद

मुठभेड़ में पुलिस ने दबोचे तीन शातिर वाहन चोर, पांच बाइक बरामद
  • सहारनपुर में पुलिस द्वारा दबोचे गए बाइक चोर व बरामद बाइकें।

सहारनपुर [24CN]। थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर चोरों को दबोचकर उनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक व तमंचा बरामद करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने तीनों आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आाकश तोमर के निर्देशानुसार चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के तहत बीती रात्रि मां डाट काली पुलिस सहायता केंद्र पर थाना प्रभारी मनोज चौधरी, उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह व उपनिरीक्षक अरविंद शर्मा के नेतृत्व में बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन बदमाशों को रूकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। पुलिस ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें नाजिम पुत्र अबरार निवासी कुगर पट्टी सुजडू थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर, शाह आलम पुत्र नईमुद्दीन निवासी ढाकन चौक कस्बा व थाना खतौली, शावेज पुत्र रईस निवासी शेखपुरा थाना बिनौली जनपद बागपत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे, तीन जिंदा व एक खोखा कारतूस बरामद कर लिया। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर सतपुरा में बंद पड़े स्टोन क्रेशर से पांच बाइक भी बरामद कर ली।

थाना प्रभारी मनोज चौधरी ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि बीती रात्रि उन्होंने थाना गंगनहर के नवजीवन अस्पताल से अपाचे बाइक व रामपुर चुंगी से यामहा मोटरसाइकिल चोरी की थी। उन्होंने बताया कि उनके कब्जे से बरामद बाइकों में से एक को बेहट व दो बाइकों को देहरादून से चोरी किया था जिन्हें वे आज बेचने की फिराक में थे तभी पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे