अपर पुलिस महानिदेशक ने किया रैली स्थल का निरीक्षण

अपर पुलिस महानिदेशक ने किया रैली स्थल का निरीक्षण
  • सहारनपुर में रैली स्थल के निरीक्षण के दौरान दिशा-निर्देश देते अपर पुलिस महानिदेश राजीव सब्बरवाल।

सहारनपुर [24CN]। मेरठ जोन के अपर पुलिस महानदेशक राजीव सब्बरवाल ने आज पुवांरका में मां शाकम्भरी देवी राज्य विश्वविद्यालय के शिलान्यास पर आयोजित होने वाली केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली स्थल का निरीक्षण किया तथा ड्यूटी पर तैनात पुलिस बल को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

गौरतलब है कि थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव पुवांरका में उत्तर प्रदेश शासन द्वारा मां शाकम्भरी देवी राज्य विश्वविद्यालय की स्थापना को हरी झंडी दी गई थी जिसके चलते कल (आज) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुवांरका पहुंचकर मां शाकम्भरी देवी राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के बाद विशाल रैली को सम्बोधित करेंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में लगभग एक लाख लोगों की भीड़ उमडऩे के चलते जिला प्रशासन द्वारा एक ओर जहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, वहीं दूसरी ओर यातायात का भी डायवर्जन किया गया है। साथ ही जिलाधिकारी द्वारा जनपद के सभी स्कूलों में सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की गई है ताकि रैली के दौरान किसी भी तरह की अव्यवस्था का सामना न करना पड़े।

आज मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक राजीव सब्बरवाल ने सहारनपुर पहुंचकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के साथ प्रस्तावित रैली स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे