करबला से अतीक के गुर्गे बल्ली पंडित को पुलिस ने दबोचा, माफिया की बीवी शाइस्ता से मिलने पर हो रही है पूछताछ

करबला से अतीक के गुर्गे बल्ली पंडित को पुलिस ने दबोचा, माफिया की बीवी शाइस्ता से मिलने पर हो रही है पूछताछ

जासं: उमेश पाल हत्याकांड से पहले माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन के साथ पहले नजर आने वाले सुधांशु उर्फ बल्ली पंडित को पुलिस ने दबोच लिया है। सोमवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने करबला में दबिश देते हुए उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे एकांत स्थान पर ले जाकर पूछताछ शुरू की गई।

अतीक गैंग के लिए लंबे समय से कर रहा है काम

पुलिस बल्ली से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वारदात से पहले शाइस्ता उसके घर पर क्यों आई थी। हत्याकांड में बल्ली की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। बल्ली पंडित अतीक गैंग के लिए लंबे समय से काम करता रहा है। प्रापर्टी पर कब्जा करने की कोशिश के आरोप में उसके करीबियों पर भी मुकदमा दर्ज हुआ है।

सीसीटीवी फुटेज में एक साथ दिखे थे शाइस्ता, बल्ली और साबिर

राजू पाल के गवाह उमेश और उनके दो सरकारी गनर की नृशंस हत्याकांड के बाद पुलिस व एसटीएफ की टीम ने बल्ली पंडित से पूछताछ की थी, लेकिन कोई कनेक्शन सामने न आने पर उसे छोड़ दिया गया था। मगर कुछ दिन पहले एक सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ, जिसमें शाइस्ता, बल्ली और शूटर साबिर एक साथ दिखे।

साबिर पर ढाई लाख का इनाम घोषित

साबिर की तस्वीर घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुई, जिसके आधार पर उस पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित हुआ है। शाइस्ता के साथ बल्ली को देखे जाने के बाद एक बार फिर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की।

अन्य साथियों की तलाश जारी

वह दो दिनों तक पुलिस की गिरफ्त से दूर रहा, लेकिन सोमवार को सही सुराग मिलने पर टीम ने छापेमारी करते हुए दबोच लिया। अब उसके कई और साथियों की तलाश चल रही है। कहा जा रहा है कि बल्ली के बयान के आधार पर घटना में जिनकी भी संलिप्तता मिलेगी, उनको जांच और कार्रवाई के दायरे में लाया जाएगा।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे