यूपी: भाभी से अवैध संबंध और सात बीघा जमीन के विवाद में सगे भाई ने दोस्तों से कराई थी पकंज की हत्या

यूपी: भाभी से अवैध संबंध और सात बीघा जमीन के विवाद में सगे भाई ने दोस्तों से कराई थी पकंज की हत्या

मुजफ्फरनगर में शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर में हुई पंकज उर्फ गुड्डू की हत्या भाभी से संबंध व सात बीघा जमीन के विवाद में सगे भाई ने अपने तीन दोस्तों से कराई थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है।

पुलिस लाइन स्थित सभागार में शनिवार दोपहर प्रेसवार्ता करते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी पंकज उर्फ गुड्डू (26) पुत्र स्वर्गीय जोगीदास बुधवार रात संदिग्ध हालात में लापता हो गया था।

गुरुवार सुबह उसकी लाश गांव के जंगल में अतर सिंह की ट्यूबवेल पर पड़ी मिली थी, जिसकी रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई थी। पंकज की मां बिरमो ने अज्ञात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

एसएसपी ने बताया कि मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से पंकज के अपनी भाभी से अनैतिक संबंधों का खुलासा हुआ। जांच शुरू हुई तो पंकज के भाई रवि को हिरासत में लिया गया, जिससे पूछताछ के बाद गांव निवासी टिंकू, अंकुर व अंकुश को भी गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी ने बताया कि पंकज के दो बड़े भाई जितेंद्र और रवि हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।

दोनों भाई पानीपत रहकर नौकरी करते हैं, जबकि गांव में पंकज अपनी बहन प्रीति व मां बिरमो के साथ रहता था। पंकज के अपनी भाभी से काफी समय से अनैतिक संबंध थे। इसके अलावा, उसका दोनों भाइयों से गांव स्थित सात बीघा जमीन को लेकर भी विवाद चल रहा था। इसी के चलते रवि ने अपने गांव निवासी तीन दोस्तों को पंकज की हत्या करने के लिए कहा, जिस पर बुधवार शाम तीनों दोस्त उसके घर पहुंचे।

घर पर मिली प्रीति ने तीनों दोस्तों को पंकज के कुछ देर पहले घर से जाने की बात कही। तलाश में पंकज उन्हें नशे की हालत में रास्ते में मिल गया, जिसे वे बहाने से जंगल में ले गए और रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

एसएसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों को हत्या में और रवि को हत्या की साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है। हत्या में प्रयुक्त रस्सी आदि सामान भी बरामद हुआ है। चारों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे