पालिकाध्यक्ष जियाउददीन अंसारी के चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर कार्यक्रम का आयोजन

पालिकाध्यक्ष जियाउददीन अंसारी के चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर कार्यक्रम का आयोजन
  • चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर केक काटते पालिकाध्यक्ष जियाउददीन अंसारी।

देवबंद [24CN] : पालिकाध्यक्ष के कार्यकाल के चार वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में केक काटकर खुशी मनाते हुए पालिका परिसर में बने नवनिर्मित अध्यक्ष कार्यालय का उदघाटन जियाउददीन अंसारी द्वारा किया गया।

इस अवसर पर जियाउददीन अंसारी ने कहा कि विगत 2017 मे 1 दिसंबर को पालिका चेयरमेन बने थे और विगत चार वर्ष में उन्हे नगरवासियों पालिकाकर्मियों सभासदों का पूरा सहयोग मिला। उन्होने कहा कि हांलांकि विगत चार वर्ष से वह लगातार गंभीर बीमारी से ग्रसित है उसके बावजूद भी उन्होने नगर विकास का हर संभव प्रयास किया तथा उन्हे आशा ही पूरा विश्वास है कि नगर की जनता और उनके सहयोगी शुभचिंतक भविष्य में उन्हे इसी तरह सहयोग करते रहेगें। जियाउददीन अंसारी ने कहा कि वह जनता की सेवा के लिये हमेशा तत्पर है। कार्यक्रम में चार वर्ष कार्यकाल पूरा होने पर केक काटकर खुशी मनायी गयी

इस अवसर पर जमालुददीन अंसारी ने कहा कि पालिकाध्यक्ष के सहयोग से वह लगातार जनता के बीच रहकर जनसमस्याओं का समाधान कराने का काम कर रहे है तथा अपने स्तर से हर पीडित की सहायता करने का काम कर रहे है। इस अवसर पर ई ओ धीरेन्द्र कुमार राय, डा0 वाजिद, आसिफ लियाकत, शराफत मलिक हाजी मुस्तकीम, आलम अंसारी, चौ0 दिलशाद, अययूब बैग, मौ0 असलम, नदीम ठेकेदार, फरीद खां, शाकिर कुरैशी, शमीम ठेकेदार सैयद हारिस, कययूम कुरैशी, ताहिर हसन शिबली, शाह फेसल, मौ0 असलम, सहित बडी संख्या में नगर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply