ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Niraj Gupta Murder Case: दिल्ली के कारोबारी नीरज गुप्ता की हत्या का खुलासा, प्रेमिका और उसका मंगेतर गिरफ्तार

 
Delhis businessman Niraj Gupta killed by girlfriends fiance

नई दिल्ली ।  दिल्ली के कारोबारी नीरज गुप्ता की हत्या का खुलासा करते हुए दिल्ली पुलिस ने प्रेमिका समेत तीन लोगों को धर दबोचा है। इस सनसनीखेज हत्याकांड को हत्यारोपित प्रेमिका के होने वाले पति ने अंजाम दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक, कारोबारी नीरज गुप्ता की पहले तो चाकुओं से गोदकर कर दी गई। फिर शव को ट्रेन में ले जाकर ठिकाने लगाया गया।  दरअसल, हत्या कर कारोबारी नीरज गुप्त के शव को एक सूटकेस में भरकर राजधानी एक्सप्रेस के जरिये गोवा के रास्ते भरूच में फेंका गया था।

उत्तर पश्चिम दिल्ली के डीसीपी विजयंत आर्य ने कहा कि मोहम्मद जुबैर, मंगेतर फैजल और उसकी मां शाहीन नाज को नीरज गुप्ता हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ हत्या में प्रयुक्त लोहे का रॉड और चाकू भी बरामद कर लिया गया है। फिलहाल नीरज के शव की तलाश जारी है।

लव ट्रैंगल में गई गई जान

मिला जानकारी के मुताबिक, कारोबारी नीरज गुप्ता (46) एक महिला फैजल (29) से प्यार करता था, जबकि उसकी सगाई मोहम्मद जुबेर नाम के शख्स से हो गई थी। इस बीच नीरज गुप्ता चाहता था कि फैजल अपने मंगेतर मोहम्मद जुबेर से सगाई तोड़कर उससे शादी कर ले, लेकिन यह बात मंगेतर को नागवार गुजरी।

ऐसे दिया हत्या को अंजाम

जांच अधिकारियों की मानें नीरज गुप्ता प्रेमिका फैजल के प्यार में इस कदर दीवाना हो गया था कि वह उसके मंगेतर मोहम्मद जुबेर को धमकी तक दे रहा था कि वह उसके रास्ते से हट जाए। इसी बात को लेकर मुलाकात के दौरान बहस हुई तो गुस्साएं जुबैर ने नीरज गुप्ता के सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर दिया। इसके बाद उनसे नीरज के पेट में तीन बार चाकुओं से हमला किया और बाद में उसका सिर काट दिया। नीरज गुप्ता की मौत की पुष्टि होने पर जुबेर, फैजल और शाहीन ने मिलकर नीरज के शव के कई हिस्से किए फिर उसे एक बड़े सूटकेस में भर दिया। बताया जा रहा है कि जुबेर टैक्सी की जरिये सूटकेस में शव लेकर निजमुद्दीन स्टेशन पहुंचा। फिर यहां पर रेलवे पैंट्री में काम करने वाला जुबैर गोवा जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में बैठ गया। सफर के दौरान उसने भरूच के निकट नीरज गुप्ता के शव को फेंक दिया।

 नीरज की पत्नी ने दर्ज कराई थी शिकायत

नीरज की गुमशुदुगी की शिकायत पत्नी ने दर्ज कराई थी।  पत्नी के मुताबिक, नीरज गुप्ता का फैजल के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग था। पत्नी का कहना था कि फैजल का पिछले 10 साल से उसके पति नीरज गुप्ता के साथ प्रेम प्रसंग था। वह नीरज गुप्ता के करोल बाग स्थित दफ्तर में आती थी।

 
 
Top