मां शाकंभरी देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ हादसा, मची चीख-पुकार, बच्चे सहित नौ घायल

मां शाकंभरी देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ हादसा, मची चीख-पुकार, बच्चे सहित नौ घायल

सहारनपुर में मां शाकंभरी देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे छोटा हाथी (टाटा मैजिक) में किसी टूरिस्ट बस ने टक्कर मार दी। जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिरने के बाद पलट गई। हादसे में सवार नौ लोग घायल हो गए। जिसमें बच्चे भी सवार थे। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। काफी देर बाद घायलों में से कुछ लोगों ने दूसरे घायलों को बाहर निकाला और 108 नंबर पर कॉल की। इसके बाद 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को सीएचसी पहुंचाया।

वहीं प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हादसा बृहस्पतिवार की रात करीब सवा नौ बजे शाकंभरी रोड पर सैंट थॉमस एकेडमी के पास हुआ। खेड़ा मुगल निवासी सतीश का परिवार शाकंभरी देवी में भंडारे का आयोजन करने के उपरांत छोटे हाथी में सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहा था। बेलका माफी गांव से निकलते ही सेंट थॉमस पब्लिक स्कूल के पास सामने से आ रही एक टूरिस्ट बस ने छोटा हाथी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर छोटा हाथी सड़क किनारे खाई में जा गिरा। हादसे के बाद बस को उसका चालक लेकर मौके से फरार हो गया।

बता दें कि इस हादसे में छोटा हाथी में सवार सतीश पुत्र नंदराम, विशाल पुत्र नरेंद्र, अमित व नरेंद्र पुत्रगण सतीश, धनपाल पुत्र जारु सिंह, परि पुत्री शोकेंद्र, शोकेंद्र पुत्र राजपाल, कृष्णा पुत्र शोकेंद्र, चालक छोटा गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ देर बाद घायल किसी तरह बाहर निकले और अन्य घायलों को बाहर निकाला।

इसके बाद घायल अमित ने 108 पर कॉल कर एम्बुलेंस सेवा से मदद मांगी, जिसके बाद एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को बेहट सीएचसी पहुंचाया। यहां से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे