ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Nikita Tomar Murder Case: निकिता के भाई को मिला शस्त्र लाइसेन्स, 24 घंटे साथ रहेंगे 2-2 गनमैन

 
navinsecurity

फरीदाबाद । दिल्ली से सटे फरीदाबाद (बल्लभगढ़) में 26 अक्टूबर की शाम को निकिता हत्याकांड मामले में निकिता के भाई नवीन को पुलिस ने शस्त्र लाइसेंस दिया है। इसी के साथ परिवार के सभी सदस्यों को दो-दो सुरक्षा गार्ड दिए गए हैं। वहीं, रविवार को हुए बवाल के बाद परिवार के घर के आसपास भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। घर के आसपास पीसीआर और अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।

बता दें कि बीकॉम ऑनर्स की छात्रा निकिता की गोली मारकर हत्या के दोषियों को कड़ी सजा और लव जिहाद के लिए कारगर कानून बनाने की मांग को लेकर रविवार को बल्लभगढ़ दशहरा मैदान में आयोजित सर्व समाज पंचायत की आड़ लेकर उत्तेजित भीड़ ने जमकर बवाल किया था। इस दौरान करीब पौने घंटे तक बल्लभगढ़ में हाईवे की दोनों लेन जाम रहीं। उपद्रवियों ने हाईवे किनारे एक ढाबे व वाहनों में तोड़फोड़ की थी। वहीं, पुलिस पर पथराव किया, जिसमें 10 पुलिसकर्मी मामूली रूप से चोटिल हो गए थे। आखिर में पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा था। हंगामे और बवाल के बाद सिटी बल्लभगढ़ थाने में 500 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं, 30 युवकों को गिरफ्तार किया गया था, जिनमें 3 कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं। में लिया गया है।

एसीपी बल्लभगढ़ जयवीर राठी के मुताबिक पंचायत आयोजन की प्रशासन से इजाजत नहीं ली गई थी। पुलिस आयोजकों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करेगी। बता दें कि 26 अक्टूबर को अग्रवाल कालेज के सामने बीकाम आनर्स की छात्रा निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सोहना निवासी तौशीफ और उसके साथी नूंह निवासी रेहान गिरफ्तार हो चुके हैं। रविवार को बल्लभगढ़ में हाईवे किनारे स्थित दशहरा मैदान में आयोजित सर्व समाज पंचायत में हिंदूवादी संगठनों के अलावा कई राजनीतिक पार्टियों के लोग भी मौजूद थे। उत्तर प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान से लोग पंचायत में पहुंचे थे।

 
 

Related posts

Top