Shobit University Gangoh
 
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, संपत्ति से जुड़ा है मामला

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, संपत्ति से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर जाने जाते हैं. एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा सुर्खियों का विषय रहती है. इसी बीच एक खबर ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल, खबरों के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने उनकी पत्नी जैनब के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद वर्सोवा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, जैनब का नवाजुद्दीन की मां से विवाद हुआ था, जो अब पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा है.

पुलिस के मुताबिक, नवाजुद्दीन, उनकी मां और  ​​जैनब के बीच संपत्ति का विवाद है. भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, जैनब एक्टर की दूसरी पत्नी हैं. नवाज ने करीब एक दशक पहले आलिया उर्फ ​​अंजना किशोर पांडे उर्फ ​​जैनब से शादी की थी. वे बेटे यानि सिद्दीकी और बेटी शोरा सिद्दीकी के माता-पिता हैं. 2020 में आलिया ने नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेज तलाक की मांग की थी.

उन्होंने अलग होने के अपने फैसले के पीछे की वजह बताते हुए आरोप लगाया था कि उनके साथ घरेलू हिंसा की गई थी. इसके अलावा उन्होंने ये भी दावा किया कि एक्टर के भाई शमास सिद्दीकी ने उन्हें मारा था.

हालांकि, 2021 में आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक देने के अपने फैसले को पलट दिया. एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए उन्होंने कहा था, ‘पहले, वो कभी भी अपने बच्चों पर ध्यान नहीं देते थे. लेकिन अब मैं उन्हें इस तरह देखकर वाकई हैरान हूं. मैं और नवाज दोनों मिलकर हमारे बीच की सारी दिक्कतों को दूर करने की कोशिश करेंगे. आगे बढ़ते हुए, हम सभी समस्याओं और गलतफहमियों को सुलझाएंगे.’

जबकि आज आई खबर ने फैंस को एक बार फिर से सदमे में डाल दिया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *