दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल तो BJP ने किया पटलवार

दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल तो BJP ने किया पटलवार

New Delhi : भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने जम्मू में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सर्जिकल स्ट्राइल पर बड़े सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि वे (केंद्र) सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात करते हैं कि हमने इतने लोग मार गिराए, लेकिन प्रमाण कुछ नहीं है. दिग्विजय सिंह के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है.

दिग्विजय सिंह ने जम्मू में मीडिया को कहा कि हुकूमत यहां का फैसला नहीं कराना चाहती है, यहां की समस्या का निदान नहीं करना चाहती. यह समस्या कायम रखना चाहती है, ताकि कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म बनती रहें और लोगों में हिंदू-मुसलमान में नफरत फैलाते रहें. इस पर भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का आपत्तिजनक बयान सभी चैनल पर चल रहा है.

गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा किभारत को तोड़ने का काम राहुल गांधी और उनके नेता कर रहे हैं. आप भारतीय सेना के खिलाफ बोलेंगे, यह भारतीय बर्दाश्त नहीं करेगा. राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह को नरेंद्र मोदी से नफरत है. वो नफरत में अंधे हैं. दिग्विजय सिंह ने सेना से सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट स्ट्राइक का प्रमाण मांगा है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को याद दिलाता हूं जब पुलवामा हमला हुआ, हमारे सैनिक शहीद हुए, जिस पर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता का आधे घंटे के बाद बयान आया और आतंकी मुल्क पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी, लेकिन लोगों को मोदी सरकार और सेना के जवानों पर भरोसा था. सर्जिकल स्ट्राइक में सेना ने प्रमाण नहीं दिया. भारत जोड़ा यात्रा का असली मकसद भारत को खंडित करना है. आपकी जिम्मेदारी है कि यह बात को पुनः बोले, इनको भारत की संवैधानिक प्रणाली पर विश्वास नहीं है. ये देश की सेना का अपमान करते हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे