मुजफ्फरनगर: दो पक्षों में संघर्ष, जमकर चले धारदार हथियार, एक युवक की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में होली के दिन यानी मंगलवार को वाल्मीकि और कश्यप समाज के लोगों में पुराने विवाद के चलते संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। इसमें कश्यप समाज का एक युवक घायल हो गया।

उधर, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस आधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्ष के लोगों को शांत कराया। पुलिस ने घायल राजकुमार उर्फ फौजी को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया।
बताया गया कि कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामलीला टिल्ला में कुछ दिनों पहले कश्यप समाज की ओर से वाल्मीकि समाज के एक व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। तभी से दोनों पक्षों के बीच विवाद चला आ रहा है। वहीं होली के दिन यानी मंगलवार को दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई।

कश्यप समाज के लोगों का आरोप है कि वाल्मीकि समाज के लोगों ने धारदार हथियार से राजकुमार उर्फ फौजी पर हमला कर दिया। राजकुमार को बुरी तरह पीटा गया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे