मुजफ्फरनगर: गंगनहर में गिरी हरियाणा की ब्रेजा कार, चार युवक डूबे, एक की मौत, दो सुरक्षित, चौथा लापता

 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में गुरुवार सुबह एक ब्रेजा कार पुरकाजी धमाल पुल के नजदीक गंग नहर में जा गिरी हादसे में कार सवार सभी युवक नहर में डूब गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नहर में डूबे लोगों की तलाश की। इस दौरान दो युवक तैरकर सुरक्षित बाहर आ गए जबकि एक युवक का शव बरामद हुआ है। चौथा युवक लापता है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा के पलवल के रहने वाले मोहित पुत्र अमरपाल (28) निवासी फुलवाड़ी पलवल ,अनुज पुत्र राजेंद्र (30 ) निवासी कुशलीपुर, भरत(25) पुत्र बाबूराम निवासी कुशलीपुर तथा अनिल(28) पुत्र विजयपाल निवासी बहरौला, पलवल बुधवार रात एक बजे में ब्रेजा कार द्वारा पलवल से घूमने के लिए हरिद्वार जा रहे थे।

गाड़ी भरत चला रहा था। यहां जनपद के पुरकाजी क्षेत्र में धमात पुल के पास कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में जा गिरी। मोहित और अनुज किसी तरह बचकर बाहर आ गए जबकि भरत और अनिल गंग नहर में डूब गए।

सूचना पर पुलिस ने क्रेन से कार को बाहर निकाला। जिसमें अनिल का शव बरामद हो गया, जबकि भारत का पता नहीं चला। पीएसी के जवान गोताखोर उसकी तलाश में लगे हुए है पुलिस ने चारों युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है, जो अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचे।

 
 

Related posts

Top