आतंकियों ने नहीं मानी मां-बाप की अपील, सरेंडर न करने पर सुरक्षाबलों ने कर दिया ढेर

 

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे ग। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने श्रीनगर के निचले इलाके जूनिमार और जदिबल समेत कई जगहों पर घेराबंदी की तथा वहां से बाहर निकलने के सभी रास्ते बंद कर दिये।

PunjabKesari
पुलिस ने आतंकवादियों को समर्पण के लिए कहा। अधिकारियों ने आतंकवादियों के मां बाप को बुलाकर सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन कोई प्रतिक्रिया ना मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके में लक्षित मकानों की घेराबंदी कड़ी कर दी और आसपास के मकानों में रह रहे लोगों को दूसरे स्थानों पर जाने के लिए कहा। सुरक्षा बल के जवान उन मकानों की ओर बढ़े, तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वाचालिक हथियारों से गोलीबारी की।

PunjabKesari
सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कारर्वाई में गोलियां चलाई। दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी में 3 आतंकवादी ढेर हो गए। श्रीनगर के इलाकों में कई सालों बाद यह पहला घेराबंदी और तलाश अभियान है। इस बीच कानून एवं व्यवस्था के मद्देनजर काफी संख्या में सुरक्षा बलों को श्रीनगर के सिविल लाइंस समेत निचले और ऊपरी इलाकों में तैनात किया गया है।

PunjabKesari

सुरक्षा बलों ने कई रास्तों को बंद कर दिया है। स्थानीय प्रशासन ने किसी प्रकार की अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए श्रीनगर और पुलवामा जिले के कुछ हिस्सों में भारत संचार निगम लिमिटेड समेत सभी सेल्यूलर कंपनियों की मोबाइल इंटरनेट सेवाएं आज सुबह से निलंबित कर दी। इंटरनेट सेवाओं की अनुपलब्धता के कारण स्कूलों की ऑनलाइन परीक्षाएं और कक्षाएं भी स्थगित कर दी गयी है।

 
 

Related posts

Top