मौलाना तौकीर रजा बोले- अगर कोई हमपर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे

मौलाना तौकीर रजा बोले- अगर कोई हमपर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे

बरेली : आइएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा की ओर से जुम्मे की नमाज के बाद सामूहिक गिरफ्तारी देने के एलान पर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। इस्लामिया ग्राउंड के साथ ही मौलाना के आवास समेत प्रमुख सड़कों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

स्कूलों में आधे दिन का अवकाश देकर बच्चों को घर भेज दिया है। शहर के बीच स्थित रोडवेज बस अड्डे में बसों की आवाजाही बंद कर दी गयी है। बसों को बाहर से निकाला जा रहा है। मौलाना ने देश में नफरत का माहौल बनाने, ज्ञानवापी और मथुरा के धर्मस्थलों को लेकर दिए गए आदेशों से असहमति जताते हुए सामूहिक गिरफ्तारी देने का एलान किया है।

बोले- सुप्रीम कोर्ट के अधिकारों का हनन हो रहा है

आइएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा की ओर से जुम्मे की नमाज पर जाने से पहले तीखे बयान दिए। बोले, सुप्रीम कोर्ट के अधिकारों का हनन हो रहा है। अगर कोई अपराधी है तो उसके मकान, मदरसा और मस्जिद पर बुलडोजर क्यों चलाया जा रहा है। इसका विरोध करेंगे। बोले, हम अपनी रक्षा खुद करेंगे, इसका हमे अधिकार है। अगर कोई हमपर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे। बोले, पुलिस और हिंदूवादी दल मुल्क को बर्बाद कर रहे हैं। इसके खिलाफ बरेली से अभियान शुरू कर रहे है जो पूरे देश मे चलाया जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे