अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ रिव्यू पिटीशन डालेगा जमीयत उलेमा ए हिंद

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ रिव्यू पिटीशन डालेगा जमीयत उलेमा ए हिंद

देवबंद [खिलेन्द्र]: जमीयत उलेमा-ए-हिंद अयोध्या पर आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रिव्यू पिटीशन डालेगा. जमीयत उलेमा ए हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने अपने आवास पर पत्रकारों के साथ बातचीत में यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि अयोध्या पर आये फैसले से वह संतुष्ट नहीं है. कहा वंहा मस्जिद को तोड़कर मूर्ति रखी गई थी यह एक जुर्म है. मस्जिद को शहीद करने वाले मुजरिम है. इसलिए हम दोबारा रिव्यू पिटीशन डालेंगे. हमारी रिव्यू पिटीशन की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है और सुन्नी वक्फ बोर्ड को दोबारा रिव्यू पिटीशन में जाने का कोई हक नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने आपको पहले ही विड्रोल कर लिया था. कहा कि ठीक समय पर फैसला आने वाले था लेकिन सुन्नी वक्फ बोर्ड पीछे हट गया था. अगर वह अब रिव्यू पिटिशन में जाना नहीं चाहते वह जा ही नहीं सकते.

कहा कोर्ट ने खुद यह बात कही है और ये मशवरा दिया है मस्जिद को जब किसी मंदिर को तोड़कर नहीं बनाई गई है तो फैसला अजीब है. अगर कोर्ट यह कहता कि मस्जिद मंदिर तोड़कर बनाई गयी है तो फिर बात अलग होती. फैसला हमारे समझ में नहीं आ रहा है तो हम कह रहे हैं कि इस पर दोबारा गौर कर लिया जाए.

हमारे वकील व सीनियर वकील राजीव धवन ने मिलकर तैयारी कर ली है दो-चार दिनों में रिव्यु पीटिशन फाइल कर देंगे.

 

देखे वीडियो

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे