केजरीवाल की पत्नी सुनीता के नए वीडियो मैसेज में दिखी ‘जेल में कैद’ CM की तस्वीर

केजरीवाल की पत्नी सुनीता के नए वीडियो मैसेज में दिखी ‘जेल में कैद’ CM की तस्वीर

शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच, सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज गुरुवार को एक और वीडियो जारी किया। वीडियो में उन्होंने सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़कर सुनाया। हालांकि, आज के वीडियो में जो गौर करने वाली बात थी वो बैकग्राउंड में केजरीवाल की लगी तस्वीर है।

जेल में हैं सीएम केजरीवाल

आम तौर पर बैकग्राउंड की तस्वीर में शहीद भगत सिंह और बाबा साहेब आंबेडकर की तस्वीर लगी होती है, लेकिन इस बार सुनीता केजरीवाल की कुर्सी के पीछे शहीद भगत सिंह और बाबा साहेब आंबेडकर के बीच में अरविंद केजरीवाल की भी तस्वीर लगी है। इसमें भी ध्यान देने वाली बात है कि सीएम केजरीवाल की जो तस्वीर लगी है, उसमें वह सलाखों के पीछे दिख रहे हैं। केजरीवाल की इस तरह से तस्वीर दिखाने की कोशिश है कि सीएम जेल में हैं।

सीएम केजरीवाल ने क्या भेजा संदेश?

सुनीता केजरीवाल ने सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़ा, ”मैं जेल में हूं इसलिए मेरे किसी दिल्लवासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए। हर विधायक हर रोज अपने क्षेत्र का दौरा करे और लोगों से पूछे कि उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं हो रही है।”

 

सुनीता केजरीवाल ने आगे सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़ा, ”जिसको जो समस्या हो उसे दूर करे और मैं केवल सरकारी विभागों का समाधान करने की बात नहीं कर रहा, हमें लोगों की बाकी समस्याओं का समाधान करने की भी कोशिश करनी है। दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरे परिवार हैं। मेरे परिवार में कोई किसी वजह से दुखी नहीं होना चाहिए।”

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे