टाबर में युवक द्वारा गणतंत्र दिवस पर सविंधान के प्रति की गयी टिप्पणी के मामले ने तुल पकडा , रिपोर्ट दर्ज

नकुड [इंद्रेश]। गणतंत्र दिवस पर टाबर के एक विद्यालय में कथित रूप से डा0 भीमराव अंबेडकर के भाषण को लेकर हुए विवाद तुल पकड लिया है। मामले में केातवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि मामले में शोसल मिडिया मे वायरल विडिओ के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि सोशल मिडिया मे एक विडिओ वायरल है जिसमे आरोपी युवक डा0 अंबेडकर उद्धृत करते हुए देश के संविधान के विषय में विवादित टिप्पणी करते हुए देखा जाता है। जिसका विरोध करते हुए भीम आर्मी ने एसएसपी को ज्ञापन दिया था।
हालंाकि विवाद बढने पर आरोपी युवक ने मामले मे सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली थी ं। उसका कहना है कि उसने विद्यालय प्रबंधन से भी लिखित रूप से माफी मांगी थी। आरोपी युवक का कहना है कि उसकी बात को तोड मरोड कर पेश किया गया है।

पुलिस ने वांछित को पकडकर जेल भेजा
नकुड पुलिस ने 13 अगस्त को जान से मारने की नियत से घर मे घुस कर हमला करने के आरोपी कासिम को पकडकर जेल भेज दिया है। घाटमपुर निवासी राशिद ने थाने में गांव के ही पांच वयक्तियो पर घर में घुसकर लाठीडंडो व धारदार हथियारो से उसके भाई पर हमला करने के आरोप मे रिर्पोट दर्ज करायी थी । पुलिस ने आरोपी कासिम को गिरफतार कर जेल भेज दिया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे