रायबरेली-कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार; मां और दो बेटों की मौके पर ही मौत

रायबरेली-कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार; मां और दो बेटों की मौके पर ही मौत

रायबरेली-कानपुर हाईवे पर शुक्रवार की रात सेमरी के केशौली गांव के निकट खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गई। हादसे में सलोन के पूरे झाऊ फतेहाबाद की कल्पना उनके बेटे अभय और विनय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में बैठे दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।.

रायबरेली। यूपी के रायबरेली में शुक्रवार की रात दर्दनाक हादसा हुआ। यहां गांव के करीब रास्ते पर ही खड़े एक ट्रक में कार आकर घुस गई। कार की स्पीड का अंदाजा हादसे के बाद की उसकी स्थिति देखकर लगाया जा सकता है। कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे में मां और दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई।

रायबरेली-कानपुर हाईवे पर शुक्रवार की रात सेमरी के केशौली गांव के निकट खड़े ट्रक में पीछे से कार घुस गई। हादसे में सलोन के पूरे झाऊ, फतेहाबाद की कल्पना, उनके बेटे अभय और विनय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में बैठे दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

रिश्तेदारी से लौट रहा था परिवार

खीरों थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने बताया कि कार सवार लोग उन्नाव रिश्तेदारी में गए थे। वापस लौटते वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ है। कल्पना के घर वालों को सूचना भेज दी गई है। दोनों बच्चे कल्पना के परिवार के हैं। गाड़ी में थोड़ी मात्रा में गांजा और भांग भी मिली है।

एक माह से हाईवे किनारे खड़ा है ट्रक

केशौली में जिस जगह हादसा हुआ है, वहा हाईवे किनारे लगभग एक माह से ट्रक बिगड़ा खड़ा है। शासन के निर्देश के बावजूद ट्रक को हाईवे से नहीं हटाया गया। अंदेशा जताया जा रहा है कि रात में ट्रक नजर नहीं आया होगा, जिसके कारण हादसा हुआ होगा। ट्रक अभी भी वहीं खड़ा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे