बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हिंदुस्तानी भाऊ, फैन्स से कहा- जल्द ही वापस आउंगा

बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हिंदुस्तानी भाऊ, फैन्स से कहा- जल्द ही वापस आउंगा

नई दिल्ली [24CN]: सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले हिंदुस्तानी भाऊ अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रहे हैं. बिग बॉस में नजर आ चुके हिंदुस्तानी भाऊ का कहना है कि उन्होंने हाल में ही कई प्रोजेक्ट साइन किए हैं और जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आएंगे.

कैसे होगी बॉलीवुड में एंट्री?
हाल में ही बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि उनके फैंस के लिए जल्द ही खुशखबरी आएगी. हिंदुस्तानी भाऊ के मुताबिक उन्होंने हाल में ही 5 गाने करने की मंजूरी दी है. इसके अलावा दो वेबसीरीज और दो फिल्में भी कर रहे हैं.

राउडी कैरेक्टर में होंगे भाऊ
हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि सभी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर मुझे राउडी के तौर पर दिखाएंगे या तो राउडी पुलिस ऑफिसर या राउडी इंसान पर सारे कैरेक्टर ऐसे ही हैं. क्या आपको भाऊ राउडी के तौर पर ही पसंद है. अब मैं सोच में हूं कि वे कैसे मुझे बर्दाश्त करेंगे. मुझे तो डांस नहीं आता, कैसे डॉयलाग बोलूंगा सब देखना होगा.

इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो जाने के बाद से हिंदुस्तानी भाऊ अपने फैंस से मिल नहीं पा रहे हैं. लाइव सेशन नहीं कर पा रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि मैं अपने फैंस को मिस करता हूं. उनके लिए ये अच्छी बात होगी, वे मुझे अब दूसरे प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे. मैं जल्द ही वापस आउंगा. बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ ने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी पिछले सीजन में और घर के अंदर भी सुर्खियां बटोरी थीं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे