टीम इंडिया की विक्ट्री परेड में दर्जनों फैन्स हुए घायल, सांस लेने में तकलीफ; सड़क पर बिखरे जूते-चप्पल

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड में दर्जनों फैन्स हुए घायल, सांस लेने में तकलीफ; सड़क पर बिखरे जूते-चप्पल

मुंबई: टीम इंडिया की जीत के बाद मुंबई में विक्ट्री परेड का आयोजन किया गया। इस मौैके पर मुंबई की सड़कों पर लाखों क्रिकेट फैन्स का हुजूम उमड़ पड़ा। भीड़ की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। वहीं विक्ट्री परेड के दौरान भीड़ ज्यादा होने की वजह से कई क्रिकेट फैन्स की तबीयत भी खराब हो गई। इसके अलावा कई क्रिकेट फैन्स घायल भी हो गए। घायलों को आनन-फानन में किसी तरह से पुलिस ने भीड़ से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया गया। कुछ लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है।

विक्ट्री परेड में शामिल हुए लाखों फैन्स

दरअसल, T-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद मुंबई में विक्ट्री परेड का आयोजन किया गया। इस विक्ट्री परेड में शामिल होने के लिए बारिश के बीच सड़कों पर लाखों की संख्या में क्रिकेट फैन्स इकट्ठा हो गए। आलम ये था हर तरफ लोग ही लोग दिख रहे थे। वहीं टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाने पहुंचे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। यहां पर भारी भीड़ के चलते कई फैन्स घायल हो गए। इस दौरान कुछ फैन्स घायल हो गए तो कुछ को सांस लेने में दिक्कत आई।

मुंबई पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

मुंबई पुलिस के मुताबिक विक्ट्री परेड के दौरान तबीयत खराब होने की वजह से 10 लोगों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। यहां पर आठ लोगों को इलाज कर तुरंत डिस्चार्ज कर दिया गया, वहीं दो लोगों को इलाज के लिए एडमिट किया गया है। पुलिस के मुताबिक जिन दो लोगों को एडमिट किया गया है उसमें से एक को फ्रैक्चर है। वहीं दूसरे को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। पुलिस ने बताया कि भारी भीड़ के चलते एक लड़की बेहोश हो गई, जिसे मुम्बई पुलिस ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे