क्वारंटीन वार्ड में भर्ती जमातियों ने मांगा मांसाहारी भोजन, नहीं देने पर खाना फेंका, फिर खुले में किया शौच

उत्तर प्रदेश में बिजनौर के बाद अब सहारनपुर में भी जमातियों का एक नया मामला सामने आया है। यहां क्वारंटीन वार्ड में भर्ती जमातियों ने मांसाहारी भोजन न मिलने पर खाना फेंक दिया और खुले में ही शौच किया। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जमातियों को समझाया और कानूनी कार्रवाई की चेतावनी देकर शांत कराया। इससे पहले शुक्रवार को बिजनौर में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती जमातियों ने बिरयानी और अंडा करी की मांग कर हंगामा कर दिया था।

एसडीएम एसएन शर्मा ने बताया कि जैन इंटर कॉलेज में बनाए गए क्वारंटीन वार्ड में दूसरे प्रदेशों से आए जमातियों को रखा गया है। सूचना मिली कि जमातियों को जब खाना दिया गया तो उन्होंने फेंक दिया और मांसाहारी भोजन दिए जाने की मांग की। जब उनकी मांग पूरी नहीं हो पाई तो उन्होंने खुले में ही शौच कर दिया। इसकी शिकायत स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों से की।
एसडीएम एसएन शर्मा, एसएमआई इरफान अहमद सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जमातियों को समझाकर शांत कराया। उन्हें साफ बताया गया कि जो भोजन शासन से निर्धारित है, वहीं मिलेगा। यदि दोबारा इस तरह की हरकत की, तो सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे