देवबंद: महिला ने पुलिस पर लगाया कार्यवाही न करने का आरोप

उच्चाधिकारियों से रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की लगाई गुहार

देवबंद [डॉ शिबली]: क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी महिला ब्रह्मवती ने करीब दो सप्ताह पूर्व घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में पुलिस पर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। महिला ने उच्चाधिकारियों से रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई है।

मंगलवार को ब्रह्मवती ने बताया कि विगत 9 जनवरी को उसका बेटा मनीष गांव के बाहर पतंग उड़ा रहा था। इस दौरान वहां मौजूद गांव के एक युवक ने उसे पकड़ लिया तथा गाली गलौज करने लगा। आरोप है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। जिसमें वह घायल हो गया।

ब्रह्मवती के मुताबिक जानकारी होने पर उसने आरोपी युवक से पूछताछ की तो इससे नाराज युवक शाम के साथ पिता और परिजन महिलाओं के साथ घर में घुस गया तथा फिर से गाली गलौज करने लगा। आरोप है कि जब उसने इसका विरोध किया तो उक्त लोगों ने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गई। इतना ही नहीं बीच बचाव को आई बेटी किरण और मनीष के साथ भी मारपीट की। जिसमें वह घायल हो गईं।

बताया कि शिकायत लेकर वह कोतवाली गई। पुलिस ने उनका मेडिकल तो करा लिया। लेकिन आज तक रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। ब्रह्मवती ने उच्चाधिकारियों से दोषियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे