ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

दिल्ली विधानसभा सत्र: AAP विधायक ने अचानक सदन में इस्तीफा दिया, जानिए वजह

 

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा में सोमवार को उस समय सद्स्य आश्चर्यचकित रह गए जब कार्यवाही के दौरान रिठाला सीट से आम आदमी पार्टी (आप) विधायक महेंद्र गोयल ने अचानक अध्यक्ष रामनिवास को अपना इस्तीफा देने की पेश कर दी। वैश्विक महामारी कोविड-19 के साये में आज पूरे एहतियात के बीच विधानसभा का एक दिन का सत्र आहूत किया गया था।

दरअसल गोयल अपने खिलाफ मास्क नहीं लगाने के कारण प्राथमिकी दर्ज किये जाने से नाराज थे और इसी को लेकर उन्होंने इस्तीफे की पेशकश कर दी। उन्होंने सदन में कहा, ‘‘यदि मेरी गलती है तो मैं उसके लिये जो भी दंड है उसे भुगतने के लिए तैयार हूं और अगर मेरी गलती नहीं है तो थानाध्यक्ष पर कारर्वाई कर उन्हें निलंबित किया जाना चाहिए। मेरे इलाके में नशीले पदार्थों का धंधा चल रहा था और उसको रोकने के लिए मैं वहां गया था। उस समय मैंने मास्क लगाया हुआ था। यह पूरा मामला सीसीटीवी में रिकॉर्ड है।”

सदन में मामला उठने के बाद सत्ता दल के कई अन्य विधायकों ने क्षेत्र के उपायुक्त को सदन में बुलाने की मांग की। अध्यक्ष ने इस पर कहा कि अगले सत्र में पुलिस आयुक्त को सदन में बुला कर उनसे इस पर जवाब मांगा जाएगा। अध्यक्ष ने इसके बाद विधायक का इस्तीफा वापस कर दिया। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बुखार की वजह से सदन की कार्यवाही में नहीं आए थे।

 
 

Related posts

Top