अहमदाबाद: संदिग्ध हालत में फ्लैट की सीलिंग से लटके मिले एक ही परिवार के 6 लोगों के शव

अहमदाबाद: संदिग्ध हालत में फ्लैट की सीलिंग से लटके मिले एक ही परिवार के 6 लोगों के शव

 

  • अहमदाबाद में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव फ्लैट में छत से लटके मिले, खुदकुशी की आशंका
  • मृतकों में दो भाई और परिवार के 4 छोटे बच्चे शामिल, घर से घूमने जाने की बात कहकर निकले थे
  • गुरुवार रात दोनों भाईयों की पत्नियों ने पुलिस को दी थी गुमशुदगी की जानकारी, पुलिस ने बरामद किए शव

अहमदाबाद
गुजरात के शहर अहमदाबाद के एक फ्लैट में एक परिवार के 6 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, फ्लैट में खुदकुशी करने वाले इन लोगों में चार बच्चे भी शामिल हैं। मृत बच्चों की उम्र 7 से 12 वर्ष के बीच है। इसके अलावा पुलिस ने इस घर में दो भाइयों के शव भी बरामद किए हैं, जिनकी उम्र 40 और 42 वर्ष है।

अहमदाबाद पुलिस के अनुसार, शुक्रवार सुबह इन सभी के शव को अहमदाबाद के वाटवा जीआईडीसी इलाके में बने एक फ्लैट में बरामद किया गया है। मृतकों में अमरीश पटेल (42) और गौरांग पटेल नाम के दो भाई और उनके परिवार के चार बच्चे शामिल हैं। परिवार के मुताबिक, अमरीश और गौरांग अहमदाबाद के ही अलग-अलग इलाकों में रहते थे। 17 जून को दोनों भाई अपने बच्चों के साथ घर से यह कहकर निकले थे कि वह घूमने जा रहे हैं।

पुलिस ने तोड़ा फ्लैट का दरवाजा
लेकिन घर से निकलने के बाद जब सभी गुरुवार रात तक घर नहीं लौटे तो उनकी पत्नियां इसी फ्लैट पर पहुंचीं। यहां घर अंदर से बंद मिला तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने जब घर का दरवाजा तोड़ा तो इसके ड्राइंग रूम में दोनों भाइयों के शव मिले।

किचन में मिले बच्चियों के शव
इसके अलावा किचन में दो बच्चियों कीर्ति (7) और सान्वी (7) के शव बरामद किए। घर के एक दूसरे कमरे में मयूर (12) और ध्रुव (12) नाम के दो बच्चों के शव पंखे से लटके मिले। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सारे शव घर की सीलिंग से लटके मिले हैं और इन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे