शोभित विश्वविद्यालय के कुलाधिपति को ‘सहारनपुर गौरव सम्मान’ से नवाजा गया

शोभित विश्वविद्यालय के कुलाधिपति को ‘सहारनपुर गौरव सम्मान’ से नवाजा गया

गंगोह: शोभित विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी को सहारनपुर के प्रतिष्ठित ‘सहारनपुर गौरव सम्मान’ से सम्मानित किया गया। यह सम्मान सहारनपुर के ऐतिहासिक मेला गुघाल में नगर निगम के सांस्कृतिक कार्यक्रम “मेरा सहारनपुर, मेरा गौरव” के तहत आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन सेठ गंगा प्रसाद माहेश्वरी सभागार में किया गया, जिसे सिटी वेब न्यूज और गंगा न्यूज द्वारा प्रस्तुत किया गया था।

‘सहारनपुर गौरव सम्मान’ उन व्यक्तित्वों को समर्पित है जिन्होंने धर्म, समाज सेवा और शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान देकर सहारनपुर का नाम देश-विदेश में रोशन किया है। श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी के शिक्षा और समाज सेवा के प्रति समर्पण को इस प्रतिष्ठित सम्मान के माध्यम से सराहा गया है।

श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी के प्रतिनिधि के रूप में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो. (डॉ.) रणजीत सिंह ने यह सम्मान प्राप्त किया। उन्हें यह सम्मान राज्यमंत्री जसवंत सैनी, पद्मश्री योग गुरु भारत भूषण और सहारनपुर के महापौर डॉ. अजय सिंह की उपस्थिति में प्रदान किया गया।

इस अवसर पर प्रो. (डॉ.) रणजीत सिंह ने श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी को बधाई देते हुए कहा, “आपने शिक्षा के माध्यम से समाज को एक नई दिशा दी है। आपकी मेहनत और समर्पण समाज के सभी वर्गों को प्रेरित करते हैं। शोभित विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाकर विश्वविद्यालय और देश का नाम रोशन किया है।”

श्री विजेंद्र जी की उपलब्धियाँ और उनका समाज के प्रति दृष्टिकोण आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्रोत हैं।


विडियों समाचार