ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

मामला पूर्व नेवी अफसर की पिटाई काः शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत अब तक 4 लोग गिरफ्तार

 

मुंबईः मुंबई में एक पूर्व नेवी ऑफिसर की कथित तौर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं की तरफ से बुरी तरह से पिटाई का मामला सामने आया है। मुंबई पुलिस ने आनन-फानन में एक्शन लेते हुए अधिकारी पर हुए हमले के सिलसिले में शिवसेना के कमलेश कदम समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में कमलेश कदम और उनके 8-10 साथियों के खिलाफ नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई। जिसके बाद पुलिस ने कदम समेत अभी तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पूर्व नेवी ऑफिसर का नाम मदन शर्मा है और उनकी बस इतनी गुस्ताखी थी कि उन्होंने एक कार्टून को व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड कर दिया था। पूर्व नेवी ऑफिसर ने कहा- “एक मैसेज जिसे मैने फॉरवर्ड किया था उसके बाद मेरे पास धमकियां भरी कॉल्स आ रही थीं। आज करीब 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया और बुरी तरह से पिटाई की। मैंने पूरा जीवन राष्ट्र के लिए काम किया है। एक ऐसी सरकार नहीं होनी चाहिए। ”

पूर्व नेवी ऑफिसर की बेटी डॉक्टर शीला शर्मा ने कहा- उनके पास मैसेज फॉरवर्ड करने के बाद धमकी भरी कॉल्स आईं। शिवसेना के कई कार्यकर्ताओं ने उनकी बुरी तरह से पिटाई की। उसके बाद पुलिस हमारे घर आई और हमारे पिता को अपने साथ लेकर गई। हमने एक एफआईआर दर्ज कराई है।

 
 

Related posts

Top