भाजपा नेता के बेटे की हत्या के मामले में 31 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गांव में तनाव, पीएसी तैनात

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में भाजपा नेता के बेटे शेखर (15) की हत्या के बाद बासौली गांव में तनाव है। गांव में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। पीड़ित पक्ष ने नौ नामजद और 22 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक हमलावरों की शिनाख्त हो गई है। एक सूप और दूसरा दोघट कस्बे का रहने वाला है।

बासौली गांव में चक्की पर आटा पिसाई को लेकर कहासुनी के बाद झगड़ा हुआ था। सोमवार को बासौली के राजबीर तोमर पक्ष के 20-25 लोगों ने आटा चक्की चलाने वाले ओमप्रकाश कश्यप के घर पर हमला बोल दिया था। गोली लगने से भाजपा नेता पदम कश्यप के बेटे शेखर कश्यप की मौत हो गई थी। मंगलवार को पदम की ओर से गांव के ही निशांत पुत्र राजबीर, हिमांशु उर्फ भूरा पुत्र राजकुमार, विशु पुत्र सुशील, विशाल पुत्र सुशील, रितिक पुत्र संजू, मोहित शर्मा पुत्र कृष्णपाल शर्मा, शुभम उर्फ टोनी पुत्र नरेश, नितिन पुत्र राजकुमार और मनप्रीत पुत्र महीपाल और करीब 22 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश और हमले का मुकदमा दर्ज कराया गया। ग्रामीणों के हमले में मारा गया एक किशोर सूप गांव निवासी रचित (16) उर्फ गोलू है। दूसरे की शिनाख्त दोघट निवासी सचिन (20) के रूप में हुई है।
गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

बासौली निवासी पदम कश्यप के बेटे शेखर को हमलावरों ने मार दिया। हमलावरों को ग्रामीणों की भीड़ ने घेर लिया और दो को मार गिराया। रचित (16) और सचिन (20) भी अपने-अपने घरों के इकलौते बेटे थे। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शेखर का शव बासौली पहुंचा तो गमगीन माहौल बन गया। पुलिस और पीएसी की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। वहीं, गसूप और दोघट में रचित और सचिन का अंतिम संस्कार किया गया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे