ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

BSP मुखिया मायावती कांग्रेस पर बड़ा हमला: हाथरस के पीड़ितों से मिलने वाले कांग्रेस नेता पुजारी की हत्या पर खामोश

 

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने राजस्थान में पुजारी की हत्या के मामले में रविवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना पर कांग्रेसियों की अतिरिक्त सक्रियता को लेकर तल्ख टिप्पणी की है। सोशल मीडिया पर बेहद एकिटव मायावती ने इसको लेकर रविवार को ट्वीट भी किया है।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है जबकि राजस्थान में कांग्रेसी राज में हर प्रकार के अपराध और उनमें खासकर निर्दोषों की हत्या, दलित एवं महिलाओं का उत्पीड़न आदि चरम सीमा पर है। अर्थात वहां भी कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है। राजस्थान में करौली जिले के बूकना गांव में मंदिर के पुजारी बाबूलाल वैष्णव को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने को लेकर उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम और बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि हाथरस में पीड़िता से मिलने वाले कांग्रेस के नेता राजस्थान की घटना पर शांत हैं। वहां इनकी अपनी सरकार है, इसी कारण चुप हैं। वहां पर हाथरस कांड के साथ दो बालिकाओं के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी, लेकिन वहां की कांग्रेस सरकार तथा उनके बड़े नेता उस पर कुछ भी बोल नहीं रहे हैं। यह तो बेहद ही शर्मनाक और अति-चिंताजनक है।

मायावती ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेसी नेता अपनी सरकार पर शिकंजा कसने की बजाय खामोश हैं। इससे यह लगता है कि उत्तर प्रदेश में यह लोग अभी तक जिन भी पीड़ितों से मिले हैं तो यह केवल इनकी वोट की राजनीति है और कुछ भी नहीं। बीएसपी की सलाह है कि जनता ऐसी ड्रामेबाजियों से सर्तक रहे।

राजस्थान के करौली की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने भी कहा है कि हाथरस को लेकर बेहद सक्रिय क्या राहुल या प्रियंका गांधी करौली भी जाएंगे। उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने ट्वीट किया, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा करौली (राजस्थान) जा रहे हैं। किसी ने सुना तो जरूर बताना। अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी कांग्रेस की सरकार वाले राज्यों में साधु-संतों की हत्या पर खामोश क्यों हैं।

राजस्थान में मंदिर के जमीन विवाद में एक पुजारी को जलाकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। राजस्थान के करौली जिले के बुकना गांव में मंदिर की जमीन विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी को जिंदा जला दिया था। जख्मी पुजारी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 
 

Related posts

Top