चुनावी रैलियों पर BJP का बड़ा फैसला, अब सिर्फ 500 लोग ही शामिल होंगे

चुनावी रैलियों पर BJP का बड़ा फैसला, अब सिर्फ 500 लोग ही शामिल होंगे
BJP chief JP Nadda
  • देश में बढ़ते हुए कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा फैसला किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने देश में बढ़ते हुए कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए चुनावी रैलियों में अब सिर्फ 500 लोगों को ही शामिल होने को कहा है.

नई दिल्ली: देश में बढ़ते हुए कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा फैसला किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने देश में बढ़ते हुए कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए चुनावी रैलियों में अब सिर्फ 500 लोगों को ही शामिल होने को कहा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सहित सभी नेताओं की रैलियों में सिर्फ 500 लोगों की भीड़ ही जुटेगी. जेपी नड्डा ने बताया कि देश में पिछले कुछ दिनों से बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए हमने ये फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि अब हमारी पार्टी छोटी रैलियां ही करेगी.

भारतीय जनता पार्टी ने जारी किए गए पत्र में कहा कि, कोविड महामारी का यह दौर हम सबके लिए कठिन परीक्षा और धैर्य का समय है. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमने एकजुट होकर पहले भी कठिन से कठिन चुनौतियों पर विजय पाई है और इस बार भी हम कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर को भी पराजित करके रहेंगे. संक्रमण के कठिन दौर को देखते हुए कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ना बहुत जरूरी है. इसके तहत भारतीय जनता पार्टी ने तत्काल प्रभाव से बड़ी रैलियों, जनसभाओं एवं आयोजनों पर रोक लगाने का निर्णय लिया है. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और इस संवैधानिक एवं लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पूर्ण होना भी जरूरी है.

रैलियों में महज 500 लोग होंगे और कोविड गाइड लाइंस का पालन करेंगे
इन बातों को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी ने निर्णय लिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित सभी केंद्रीय नेताओं की पश्चिम बंगाल में छोटी-छोटी सभाएं ही करेंगे. इन जनसभाओं में महज 500 लोग ही शामिल होंगे. बंगाल में ये छोटी-छोटी जनसभाएं भी खुले स्थानों पर होंगी और इस दौरान कोविड गाइडलाइंस का भई ध्यान रखा जाएगा. भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में 6 करोड़ मास्क और सेनेटाइजर वितरण का लक्ष्य भी रखा है.

18 साल से ऊपर के सभी लोगों को एक मई से मिलेगी वैक्सीन
वहीं सोमवार को भारत सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों पर एक बड़ा फैसला लिया है. भारत सरकार ने ऐलान किया है कि एक मई से 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों को COVID-19 वैक्सीन दी जाएगी. आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बैठक के बाद यह अहम फैसला लिया है. पीएम मोदी ने इस वर्चुअल बैठक के दौरान ये भी कहा कि पिछले एक साल से सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि देश में ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण हो जाए. आपको बता दें कि इससे पहले भारत सरकार ने दो चरणों में- 60 से ऊपर और 45 साल से ऊपर की आयु के लोगों के लिए टीकाकरण का प्रावधान किया था.


पत्रकार अप्लाई करे Apply