ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Bihar Chunav 2020: आखिरी चरण में भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, वोट मांगने उतरेगी नेताओं की बड़ी फौज

 
bjp

पटना ।  विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार गुरुवार की शाम थम जाएगा। अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ताबड़तोड़ कई सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख ने बताया कि जेपी नड्डा गुरुवार को बिहार में दो अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करेंगे। नड्डा की पहली सभा हायाघाट विधानसभा के आनंदपुर में होगी। वे दूसरी सभा जाले विधानसभा क्षेत्र के काजी अहमद डिग्री कॉलेज में करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे बेनीपट्टी और बलरामपुर में जनसभाओं  को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और मनोज तिवारी पश्चिमी चंपारण जिले के रक्सौल में साझा सभा करेंगे। इसके बाद ये सभी पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली और नरकटिया बाजार की रैली में भाग लेंगे।

संजय मयूख ने बताया कि उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी सहरसा, बासोपट्टी, समस्तीपुर में रोड शो करेंगे। झारखंड केपूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी व बिहार के कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार पूर्णिया के धमदाहा, कटिहार, कोढा और प्राणपुर में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं करेंगे।

 
 

Related posts

Top