केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान- मार्च में महाराष्ट्र में बन जाएगी BJP की सरकार

केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान- मार्च में महाराष्ट्र में बन जाएगी BJP की सरकार
  • नारायण राणे ने कहा कि सरकार गिराने और बनाने की बात सीक्रेट होती है. ये मेरे अंदर की बात है. उसको बाहर नहीं निकलना चाहता.

नई दिल्ली: राजस्थान के जयपुर दौरे पर आए केंद्रीय लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने बड़ा बयान दिया है. उद्धव सरकार (Uddhav Government) को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि मार्च में महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बन जाएगी. महाराष्ट्र के माहौल को लेकर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा सरकार नहीं है, इसलिए वहां ऐसा माहौल बना हुआ है, मगर मार्च तक वहां भाजपा की सरकार बन जाएगी. इसके बाद अपेक्षित बदलाव देखने को मिलेगा.

नारायण राणे ने कहा कि सरकार गिराने और बनाने की बात सीक्रेट होती है. ये मेरे अंदर की बात है. उसको बाहर नहीं निकलना चाहता, इसके बाद उन्होंने कहा कि उनके प्रदेशाध्यक्ष ने ऐसा बयान दिया है, जोकि सही होना चाहिए. राणे ने झालाना स्थित खादी इंडिया का अवलोकन करने के बाद ये बयान दिया है.

जयपुर के झालाना में केंद्रीय मंत्री राणे ने खादी इंडिया का अवलोकन किया. इस दौरान उन्होंने खादी को लेकर जानकारी भी ली. साथ ही उन्होंने खादी इंडिया के शोरूम को बाजार में अच्छे और बेहतरीन शोरूम पर बनाने की बात कही. राणे ने कहा कि जल्द ही खादी इंडिया में ये बदलाव देखने को मिलेगा. उधर, राणे ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद लघु और मध्यम उद्योग प्रगति पर है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *