Viral तस्वीर का सच! PM मोदी ने CM योगी के कान में क्या कहा था? राजनाथ ने बताया

Viral तस्वीर का सच! PM मोदी ने CM योगी के कान में क्या कहा था? राजनाथ ने बताया
  • यूपी के सीतापुर (Sitapur) में बातचीत कर रहे राजनाथ सिंह ने कहा कि विरोधियों के बीच चर्चा का विषय बनी पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर का असल सच क्या है मैं बताता हूं

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) की वो तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के कंधे पर हाथ रखकर चल रहे हैं. दोनों नेताओं की तस्वीर पर विपक्षी पार्टियों ने खूब हल्ला काटा था. लेकिन तस्वीर को लेकर लोगों के दिमाग में सबसे पहला सवाल जो आया वो यह था कि पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रख क्या बात कर रहे हैं. राजनीतिक गलियारों में इस तस्वीर के कई मायने लगाए जा रहे थे.

लेकिन तस्वीर को लेकर उभर रही लोगों की ​जिज्ञासा को आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने शांत कर दिया. यूपी के सीतापुर (Sitapur) में बातचीत कर रहे राजनाथ सिंह ने कहा कि विरोधियों के बीच चर्चा का विषय बनी पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर का असल सच क्या है मैं बताता हूं. उन्होंने कहा कि  “आदित्यनाथ जी ने अपनी और मोदीजी की एक फोटो ट्वीट की थी जिसमें मोदीजी उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे. जानते हैं उन्होंने योगीजी के कान में क्या कहा था. उन्होंने कहा कि योगीजी तेज तर्रार बैटिंग करो. पूरी मजबूती से खेलो. विजय निश्चित है”.

आपको बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सीतापुर में बीजेपी के अवध प्रांत के बूथ सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. वो इस सम्मलेन में बतौर मुख्य अतिथि पधारे थे. राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में यूपी की कानून व्यवस्था व विकास की के लिए मुख्यमंत्री योगी की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश आज आगे बढ़ रहा है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *