राजस्थान में टेलर मास्टर की निर्मम हत्या को लेकर बजरंग दल में उबाल

राजस्थान में टेलर मास्टर की निर्मम हत्या को लेकर बजरंग दल में उबाल
 उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते बजरंगदल कार्यकर्ता
  • कार्यकर्ताओं ने प्रर्दशन कर एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

देवबंद [24CN]: राजस्थान में टेलर मास्टर की निर्मम हत्या को लेकर बजरंग दल में उबाल है बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को इस घटना को लेकर प्रदर्शन किया तथा उप जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर घटना को अंजाम देने वाले दोषियों को सजा ए मौत, व मृतक परिवार को 1 करोड़ रुपए की सहायता राशि देने की मांग की’

राजस्थान के उदयपुर में की गई टेलर मास्टर की निर्मम हत्या का विरोध करते हुए बजरंग दल ने इस की कड़ी निंदा की और उपजिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर दोषियों को फांसी की सजा देने व मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देने की मांग की।

देवबंद में बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक विकास त्यागी के नेतृत्व में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उदयपुर घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए उपजिलाधिकारी दीपक कुमार और सीओ रामकरण सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में मांग की है कि उदयपुर की निर्मम हत्या कांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करके दोषियों को फांसी की सजा दी जाए। मर्तक कन्हैया लाल के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी दी जाए, साथ ही परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए।

ज्ञापन में मांग की गई है कि तालिबानी और कट्टरपंथी विचारधारा रखने वाले व्यक्तियों और संगठनों को प्रतिबंध करते हुए उन्हें जेल भेजा जाए। साथ ही बजरंग दल के नेताओं कार्यकर्ताओं की सुरक्षा भी सुनिश्चित करने की मांग की गई।

ज्ञापन देने वालो में बजरंग दल विभाग संयोजक मोंकीत पुंडीर, जिला कार्याध्यक्ष डॉ वीरेंद्र चौधरी, जिला सह मंत्री अमित वशिष्ट, जिला संयोजक अक्षय धीमान, ब्लोपसना प्रमुख शिवम,  प्रखण्ड संयोजक सम्राट राणा, सुरक्षा प्रमुख रोहित त्यागी, अभिनव कोशिश, सुशील सैनी, अमन, दीपक, सन्दीप, रोकी, सूरज, अनिल, मोहित, हिमांशु त्यागी, विभु  अंकित, सुरेश, अमित कश्यप आदि सेंकडो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply