ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

सहारनपुर में पत्रकार पर हमला, सत्तारूढ़ दल से जुड़े है हमलावर

 
सहारनपुर में पत्रकार पर हमला करते भाजपा नेता

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर हमले लगतार बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला सहारनपुर में सामने आया जंहा पर एक न्यूज़ चैनल के पत्रकार पर एक दर्जन बदमाशो ने हमला बोल दिया। घटना की वीडयो वायरल होने पर मामला सुर्ख़ियों में आया।

सहारनपुर के सदर थाना इलाके में 14 सितम्बर की शाम 8:00 बजे अंबेडकर स्टेडियम में बैडमिंटन खेलने जाते हुए स्विफ्ट डिजायर में सवार कुछ बदमाशो ने पत्रकार देवेश त्यागी के साथ गाली-गलौच की। उसके बाद लगभग एक किलोमीटर आगे जाकर देवेश की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा कर उनकी गाड़ी जबरदस्ती रोक ली। एक स्कॉर्पियो में भरकर 10-12 लोग आये और पत्रकार को घेरकर हमला बोल दिया। स्कार्पियो पर सत्तारूढ़ दल का झंडा भी लगा था।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पत्रकार पर डंडो से प्रहार किया जा रहा है। हमलावरों के सत्तारूढ़ दल भाजपा से सम्बन्ध बताया जा रहा है। बताया जा रहा आरोपी गंगोह से भाजपा विधायक के करीबी है।

हमलावरों में पूर्व ब्लॉक प्रमुख घनश्याम चौधरी और रविंद्र पुंडीर शामिल थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने धारा 147, 141, 352 , 323 , 307, 506  और 7  क्रमिनिल एक्ट में जेल भेज दिया। अन्य लोग फरार हो गए थे उनके यहां पुलिस दबिश दे रही है।

वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे

 
 

Related posts

Top