ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े फिल्मी सितारों पर बरसे अठावले, बोले- ऐसे कलाकारों को बैन करें फिल्म प्रोड्यू

 

नई दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जैसे जैसे ड्रग एंगल पर जांच आगे बढ़ रही है, वैसे वैसे बॉलीवुड के ड्रग्स लिंक खुल रहे हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के अलावा कई बड़ी ​हस्तियों के नाम इस ड्रग कनेक्शन में सामने आए हैं। अब इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सवाल उठाए हैंं।

अठावले ने कहा कि हमें ड्रग्स के खतरे को खत्म करने और इसकी तस्करी पर अंकुश लगाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि ड्रग्स कनेक्शन वाले कलाकारों को फिल्म प्रोड्यूसर द्वारा काम नहीं देना चाहिए। अठावले ने चेतावनी भरी लहजे में कहा कि  अगर फिल्म निर्माता ऐसा नहीं करते हैं तो आरपीआई कार्यकर्ता इसका विरोध करते हुए शूटिंग बंद करने भी पहुंच सकते हैं।

इसके साथ ही आठवले ने दिशा सालियान केस की जांच भी सीबीआई से कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि हमने सुना है कि सुशांत सिंह की मैनेजर दिशा सालियन को आठ जून को अपने घर में एक पार्टी के दौरान अपने मास्टर बेडरूम में कुछ यातनाओं से गुजरना पड़ा था। इसलिए सीबीआई को उसकी मौत की जांच करनी चाहिए और जल्द ही निष्कर्ष निकालना चाहिए।

भाजपा नेता ने आठवले ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद NCB द्वारा जारी जांच से बॉलीवुड का शर्मनाक चेहरे का उजागर हुआ। लअभिनेत्रियों के साथ-साथ अभिनेता, निर्माता, निर्देशक का भी नाम सामने आना जरूरी है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों का भी नाम शीघ्र सामने आना चाहिए।

 
 

Related posts

Top