Shobit University Gangoh
 
 

दिल्ली में फिर एक ‘श्रद्धा’ का बेरहमी से कत्ल, लिन इन पार्टनर ने की दरिंदगी

दिल्ली में फिर एक ‘श्रद्धा’ का बेरहमी से कत्ल, लिन इन पार्टनर ने की दरिंदगी

New Delhi : दिल्ली में अभी श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस की गूंज पूरी तरह से शांत नहीं हुई थी राजधानी फिर एक ऐसी ही घटना दहल उठी. दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. मृतका आरोपी शख्स की लिव इन पार्टनर बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी लिव इन पार्टनर पर चापड़ से हमला किया. आरोपी श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला से प्रेरित बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक आरोपी गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद उसकी बॉड़ी के टुकड़े करने की फिराक में था, लेकिन ऐन मौके पर खेल बिगड़ता देख वह मौके से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे हुआ घटना का खुलासा

मृतका की पहचान रेखा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी मनप्रीत सिंह ने रेखा को मौत की नींद सुलाने के लिए पहले उसकी नाबालिग बेटी को नींद की गोलियां खिलाईं थी. घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला का शव तिलक नगर स्थित घर से बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मनप्रीत पश्चिम विहार पूर्व के संगम अपार्टमेंट में रहता था और उस पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. स्पेशल पुलिस कमिश्नर अपराध रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि मृतका की बेटी ने दो दिन पहले यानी एक दिसंबर को पुलिस को बताया कि वह अपनी मां के साथ चाचा मनप्रीत के घर में रहती थी. घटना के दिन जब वह सुबह को उठी तो मनप्रीत ने उसको कुछ गोलियां देकर सोने को कहा. लेकिन इस बीच शक होने पर उसने जब मां के बारे में पूछा तो उसने मार्केट जाने बात कही.

दोनों में पैसों को लेकर था विवाद

इसके बाद रेखा की बेटी पश्चिम विहार स्थित अपने चचेरे भाई के पास चली गई. उसने पुलिस को बताया कि मनप्रीत और मां के बीच पैसों को लेकर तकरार चल रही थी. उसको मनप्रीत पर शक है कि कहीं उसने उसकी मां के साथ कुछ गलत न कर दिया हो. मृतका की बेटी की शिकायत पर जब पुलिस घर पहुंची तो देखा कि रेखा वहीं मृत पड़ी है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply