Shobit University Gangoh
 
 

सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या, घटना का वीडियो वायरल

सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या, घटना का वीडियो वायरल

New Delhi : राजस्थान के सीकर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां गैंगवार के चलते आज यानी शनिवार को एक गैंगस्टर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिस गैंगेस्टर की गोली बरसा कर हत्या की गई है, उसकी पहचान राजू ठेहट के रूप में हुई है. वारदात को सीकर के उद्दोग नगर क्षेत्र में अंजाम दिया गया. घटना के बाद आरोपी हवाई फायरिगं करते हुए मौके से फरार हो गए. इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की पहचान की जा रही है.

गोली लगने से गैंगस्टर राजू के एक रिश्तेदार की भी मौत

राजस्थान सीकर के पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें राजू ठेहट को गोली लगी है और उसकी मृत्यु हो गई है। 4 लोगों की घटना में शामिल होने की जानकारी है। CCTV में 4 लोग देखे जा रहे हैं, एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है, जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा. जानकारी के अनुसार घटना के समय राजू ठेहट का एक रिश्तेदार भी उसके साथ मौजूद था, उसकी भी गोली लगने से मौत हो गई है. इस घटना से पूरे सीकर में हड़कंप मच गया है. घटना के बाद पूरे राज्य में पुलिस अलर्ट जारी कर दिया गया है. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

वारदात के समय 50 से 60 राउंड फायरिंग

यह घटना शनिवार सुबह 10 बजे की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार राजू ठेहट के खिलाफ गंभीर धाराओं में कई मामले दर्ज हैं. आरोपियों ने घटना के समय 50 से 60 राउंड फायर किए, जिससे आसपास का पूरा इलाका दहशत में आ गया.


पत्रकार अप्लाई करे Apply