Shobit University Gangoh
 
 

राजस्थानः गैंगस्टर राजू की हत्या, गोलीबारी में राहगीर की भी मौत; लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

राजस्थानः गैंगस्टर राजू की हत्या, गोलीबारी में राहगीर की भी मौत; लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या करने के बाद भाग रहे बदमाशों ने सड़क किनारे चल रहे राहगीरों पर भी फायरिंग की. गोली लगने से एक राहगीर की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है.

New Delhi : राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार देखने को मिली. उद्योग नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने राजू ठेहट के घर के पास ही वारदात को अंजाम दिया. सूत्रों के अनुसार, राजू ठेहट की पूर्व में आनंदपाल गैंग में रंजिश चल रही थी. इस समय आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों ने राह चलते दो लोगों को भी गोली मारी थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल है. कुल 50-60 राउंड के करीब बदमाशों ने फायरिंग की है. जानकारी के अनुसार, उद्योग नगर थाना क्षेत्र के पिपराली रोड पर गैंगस्टर राजू ठेहट का घर है. आज सुबह राजू ठेहट अपने घर के बाहर निकला था. तभी पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए. गोली की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने आनन-फानन में राजू को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने जगह-जगह की नाकेबंदी

वहीं वारदात की सूचना पर मिलते ही एसपी सीकर पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंच गए. साथ ही पुलिस की एक टीम ने अस्पताल पहुंचकर राजू के शव को कब्जे में लिया. एसपी ने बताया कि घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है. बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है. बदमाश भाग न पाएं, इसलिए जिले में जगह-जगह नाकेबंदी की गई है. जल्द बदमाशों को पकड़ा जाएगा.

ऑल्टो गाड़ी से भागे बदमाश- DGP

राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि भागते समय बदमाशों ने हथियार के दम पर सफेद रंग की ऑल्टो गाड़ी किसी से छीनी थी. गाड़ी का नंबर RJ 21 CA 8273 है. डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि बदमाश पंजाब और हरियाणा बॉर्डर की तरफ जाएंगे. बदमाशों के पीछे पुलिस लगी हुई है. पूरे प्रदेश भर में कड़ी सुरक्षा के आदेश दे दिए गए हैं. सभी एसएचओ को फील्ड में रहने के आदेश दिए गए हैं.

फायरिंग का CCTV फुटेज आया सामने

वहीं उद्योग नगर थाना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज में चारों बदमाश नजर आए हैं, जिसमें सभी हथियारों के साथ भागते नजर आ रहे हैं. साथ ही फायरिंग भी कर रहे हैं. फायरिंग के दौरान ही बदमाशों ने दो अन्य लोगों को भी गोली मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि एक घायल है. वहीं फायरिंग की जानकारी मिलते ही सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए.


पत्रकार अप्लाई करे Apply