लंबी चोटी-टीका पर गिरिराज का पलटवार, कहा-बड़े बाप के बेटे हैं, सत्ता पैदा होते ही मिली

लंबी चोटी-टीका पर गिरिराज का पलटवार, कहा-बड़े बाप के बेटे हैं, सत्ता पैदा होते ही मिली
  • केंद्रीय मंत्री ने – ट्विटर पर पलटवार करते हुए लिखा कि बिहार के सेक्युलर सरकार के शीर्ष नेताओं ने हिंदू प्रतीक चिन्ह टीका-शिखा पर हमले शुरू कर दिए हैं. हिन्दुओं को इतना कमजोर मत समझिये.

Patna: बिहार में सरकार बदलते ही बीजेपी के तेवर बदल गए हैं. जहां अब खुलकर वो सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोल रहें है तो वहीं, तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा जा रहा है. जिस तरीके से रातों – रात महागठबंधन की सरकार बन गई ऐसे में बीजेपी अब अपनी भड़ास निकल रही है. साथ ही ये दावा भी कर रही है की 2025  में अकेले चुनाव लड़ कर अपनी सरकार लाएगी बिहार में, केवल इतना ही नहीं बीजेपी के एक पूर्व मंत्री ने तो सीएम नीतीश कुमार को दो – दो हाथ करने की चेतवानी भी दे दी थी.

वहीं, दूसरी ओर सत्ता बदलने के बाद फिर सीएम बने नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम बने तेजस्वी यादव के गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जमकर निशाना साध रहे हैं. तेजस्वी और गिरिराज सिंह के बीच ट्विटर पर भी जमकर आरोप -प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. सबसे पहले ट्विटर पर तेजस्वी यादव के 10 लाख सरकारी नौकरी वाले बयान पर गिरिराज सिंह ने जमकर निशाना साधा.

जिस पर तेजस्वी ने पलटवार करते हुए कहा कि श्रीमान जी, इतना बेशर्म मत बनिए. एक फुट लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता, जैसे आप रखते हैं. ऐसे में गिरिराज सिंह भी तेजस्वी को घेरते हुए उनपर जमकर बरसे. केंद्रीय मंत्री ने – ट्विटर पर पलटवार करते हुए लिखा कि बिहार के सेक्युलर सरकार के शीर्ष नेताओं ने हिंदू प्रतीक चिन्ह टीका-शिखा पर हमले शुरू कर दिए हैं. हिन्दुओं को इतना कमजोर मत समझिये. साथ ही ये भी कहा की बड़े बाप के बेटे हैं उन्हें तो सत्ता पैदा होते ही मिल गई थी.


पत्रकार अप्लाई करे Apply