ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

विपक्ष पर योगी का तीखा तंज- बेनकाब हो रहे हैं गरीबों की लाश पर राजनीति करने वाले

 

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस मामले को लेकर इन दिनों सरकार पर हमलावर विपक्ष पर तंज करते हुए बुधवार को कहा कि गरीबों की लाश पर सियासत करने वालों के चेहरे बेनकाब हो रहे हैं और सरकार उनसे कानून के मुताबिक बेहद सख्ती से पेश आएगी। मुख्यमंत्री बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव के संबंध में एक डिजिटल बैठक में भाजपा के बूथ, सेक्टर और मंडल पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ”गरीबी और गरीबों की लाश पर राजनीति करने वाले कभी गरीबों के हितैषी नहीं हो सकते। दरअसल इन लोगों ने आजादी के बाद से गरीबों को का कभी भला चाहा ही नहीं। इनके लिए गरीब सिर्फ वोट बैंक रहा और गरीबी उन्मूलन नारा मात्र है।” उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘आज भी इनकी मानसिकता जस की तस है। लिहाजा गरीबों की लाश पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे। ऐसे चेहरे बेनकाब हो रहे हैं। सरकार एक-एक को पहचानकर कर उनसे कानून के अनुसार बेहद सख्ती से पेश आएगी।”

गौरतलब है कि हाथरस में कथित सामूहिक बलात्कार के बाद पीड़िता की मौत के मामले को लेकर कांग्रेस, सपा और आप समेत पूरा विपक्ष सरकार पर लगातार हमले कर रहा है। योगी ने कहा, ‘‘हमारे लिए राजनीति सेवा का जरिया है, जबकि विपक्ष के लिए दुकानदारी है। अपनी दुकान चलाने के लिए वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। सीएए के विरोध से लेकर हाल की कुछ घटनाएं इसका सबूत हैं। वे हर चीज को जाति, संप्रदाय, मजहब और क्षेत्र के चश्मे से देखते हैं। समाज को बांटकर अपना वोट बैंक बनाए रखने के लिए ये कोई भी हथकंडा अपना सकते हैं। मगर उनके मंसूबे कभी सफल नहीं होंगे।”

 
 

Related posts

Top