शेरमउ में बिजली के टूटे तार की चपेट मे आने से दो सगे भाईयो की मौत बहन की हालत नाजूक , ग्रामीणो मे गहरा रोष

नकुड [इंद्रेश]। शेरमउ गांव में बिजली का टूटा तार छूने से तीन बच्चे करंट लगने से बूरी तरह से झुलस गये । घायल दो बच्चो की मौत हो गयी। जबकि तीसरी बच्ची की हालत नाजूक बनी हुई है। बिजली विभाग की लापरवाही से नाराज ग्रामीणो ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पुलिस पंहुच गयी है। पुलिस अधिकारी ग्रामीणो को समझाने का प्रयास कर रहे है।

दुपहर शेरमउ निवासी नीरज के पुत्र आठ वर्षीय जीवन 6 वर्षीय आसु व 4 वर्ष की परी नलकूप की होज मे नहाने के बाद वापस घर जा रहे थे। तभी वे वंहा टूटकर गिरे विद्युत लाईन के तार की चपेट मे आ गये। जिससे तीनो बच्चे बूरी तरह से झुलस गये। ग्रामीणो ने बताया कि आसु व जीवन की मौके पर ही मृत्यु हो गयी । जबकि परी की हालत अभी भी नाजूक बनी हुई है। दो बच्चो की मौत से गांव में मातम छा गया। बडी संख्या मे ग्रामीणे मौके पर एकत्रित हो गये। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियो पर लापरवाही का आरेाप लगाया । कहा कि अधिकांश लाईनो के तार जर्जर हाल मे है। विभागीय अधिकारी जर्जर तारो को बदलने के लिये कुछ नंही कर रहे है।

इसी बीच मामले की सूचना ग्रामीणो ने पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पंहुच गयीं पुलिस ने ग्रामीणो को समझाने का प्रयास किया। समाचार लिख्ेा जाने तक पुलिस ग्रामीणो को समझा रही थी। एक ही परिवार को दो बच्चो की मौत से ग्रामीणो मे गहरा गुस्सा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे