शोभित विश्वविद्यालय गंगोह मे दो द्विवसीय नवरंग 2021 का शुभारंभ

शोभित विश्वविद्यालय गंगोह मे दो द्विवसीय नवरंग 2021 का शुभारंभ

गंगोह: शोभित विश्वविद्यालय,गंगोह के प्रांगण मे दो द्विवसीय नवरंग 2021″द कलर ऑफ एनर्जी” का शुभारंभ विभिन्न प्रतियोगिताओ के साथ हुआ। कार्यक्रम का उद्देश्य विद्यार्थियो की छिपी प्रतिभा को बाहर निकालना है। नवरंग का शुभारंभ शोभित विश्वविद्यालय, गंगोह के कुलपति प्रो0 (डॉ॰) रणजीत सिंह, कुलसचिव डा0 महिपाल सिंह, केयर टेकर सूफी जहीर अख्तर, डा0 दिव्या प्रकाश, एस0 के0 गुप्ताा, आदि ने सामूहिक रूप से गुब्बारे आकाश मे उड़ाकर किया। इसके पश्चात डा0 आरिफ नसीर ने स्वागत सम्बोधन में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सहित सभी गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया और आज के कार्यक्रम पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर कुलपति प्रो0 (डॉ॰) रणजीत सिंह ने सभी प्रतिभागियों का अभिनन्दन किया और प्रोत्साहित किया। इसके साथ ही उन्होने अपनी शुभकामनाएॅ प्रेषित की। कुलपति प्रो0 (डॉ॰) रणजीत सिंह प्रतिभागियो को प्रोत्साहित किया एवं प्रतिभागियो का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि सफलता के लिए किया गया आपका संकल्प किसी भी और संकल्प से ज्यादा महत्व रखता है। शिक्षा के माध्यम से शोभित विवि एक उत्कृष्ट समाज कि संरचना हेतु सकारात्मक भूमिका निभा रहा है व ऐसे कार्यक्रमों से विद्यार्थियो की व्यक्तित्व मे निखार आता है और उनमे आत्मविश्वास जागृत होता है।इस प्रकार के आयोजन छात्र छात्राओ की क्षमताओ मे संवर्धन करते है।

shobhit-2

विश्वविद्यालय के कुलसचिव डा0 महिपाल सिंह ने उदघाटन समारोह के अंत में सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होनें अपने धन्यवाद ज्ञापन में सर्वप्रथम विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुवर शेखर विजेन्द्र जी को धन्यवाद दिया। तत्पश्चात उन्होनें संस्था के कुलपति प्रो0 (डा0) रणजीत सिंह को उनके मार्गदर्शन एवं उत्साहवर्धन के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होनें कार्यक्रम की संयोजक डा0 दिव्या प्रकाश उनकी पूरी टीम को उनके अथक प्रयासों एवं लगन के लिए धन्यवाद दिया और शुभकामनाएं दी। कुलसचिव महोदय ने मीडिया जगत से आये हुए सभी पत्रकारों का भी धन्यवाद ज्ञापन किया।

shobhit-3

नवरंग की संयोजक डॉ॰ दिव्या प्रकाश ने बताया इस वर्ष कोरोना महामारी के चलते शोभित विश्वविद्यालय ने अन्य संस्थानों के छात्र-छात्राओं को नवरंग मे आमंत्रित नही किया। केवल विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओ ने विभिन्न प्रतियोगिताओ मे भाग लिया। उद्घाटन समारोह के उपरान्त रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमे विश्वविद्यालय के विभिन्न संकयों के छात्र-छात्राओ ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसके बाद योग प्रस्तुती, कहानी लेखन, फोटोग्राफी, कविता पाठ, वाद-विवाद, गायन, नृत्य, नुक्कड़ नाटक, निबन्ध लेखन एवं क्विज आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। आमंत्रित निर्णायकों ने सभी प्रतिभागियों की प्रस्तुतियों का अपनी पारखी नजर एवं विशेषज्ञता के आधार पर मूल्याकंन किया।

कार्यक्रम का संचालन विश्वविद्यालय के छात्रो ने किया। उद्घाटन समारोह में डा0 एस0 के0 पाठक, डा0 जितेन्द्र राणा, डा0 प्रशांत कुमार, डा0 मदन कौशिक, डा0 तरूण शर्मा, डा0 जसवीर सिंह राणा, सोयब हुसैन, डा0 भूपेन्द्र चैहान, अनिल रायल वित्त अधिकारी जसवीर सिंह व छात्र छात्रायें आदि उपस्थित रहे।

 


पत्रकार अप्लाई करे Apply