आज नई नौकरी मिलने के हैं प्रबल योग, कोर्ट-कचहरी के मामलों में भी मिल सकता है लाभ

आज नई नौकरी मिलने के हैं प्रबल योग, कोर्ट-कचहरी के मामलों में भी मिल सकता है लाभ
  • आज शनिवार (9 january rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. शनिवार का ये शुभ दिन कुछ राशियों के लिए नई नौकरी मिलने के प्रबल योग लेकर आया है तो कुछ राशियों के लिए आज के दिन कोर्ट-कचहरी के मामलों में राहत मिलने की संभावना दिख रही है.

नई दिल्ली : आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल है. आज का राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा की आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं. आज शनिवार (9 january rashifal) का दिन आपके लिए बेहद खास है. शनिवार का ये शुभ दिन कुछ राशियों के लिए नई नौकरी मिलने के प्रबल योग लेकर आया है तो कुछ राशियों के लिए आज के दिन कोर्ट-कचहरी के मामलों में राहत मिलने की संभावना दिख रही है. तो चलिए आज का राशिफल ज्योतिषाचार्य अरविन्द त्रिपाठी के साथ जानते है.

मेष- आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. पारिवारिक सौहार्द बना रहेगा. भाग्य आज आपका साथ देगा. आप अपने बचपन के दोस्त के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. सरकारी कार्यालयों में काम करने वालों के लिए पदोन्नति की संभावना है. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा.

वृष- विपरीत परिस्थितियों में अपने आत्मविश्वास के बल पर आप सभी काम आसानी से कर पाएंगे. अपनी सकारात्मक सोच और आत्मविश्वास के बल पर आपको अपने जीवन को बदलने का प्रयास करना चाहिए. मन से नकारात्मक विचारों को दूर करने से आप में अधिक ऊर्जा का संचार होगा.

मिथुन- मिली-जुली भावनाएं आज आपको दुखी रखेगी. अपने मूड को नियंत्रण में रखते हुए खुश रहने की कोशिश करें. आज वही करें जो आपको करना अच्छा लगता है, चाहे वह गाना गाना हो, किताब पढ़ना हो या दोस्तों के साथ चैट करना हो. अनुकूलता और सहजता रहेगी. रहन-सहन आकर्षक रहेगा.

कर्क- आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. पारिवारिक संबंधों में सामंजस्य बिठाने में आप सफल रहेंगे. आज मनोरंजन में पैसा खर्च हो सकता है, इससे आपको आनंद की प्राप्ति होगी. इस राशि के छात्रों के लिए दिन अच्छा है, पढ़ाई में मन लगेगा.

सिंह- अपनी रचनात्मक सोच से आपको पेशेवर क्षेत्र में काम करने के कई मौके मिलेंगे. आप में से कुछ लोगों को अपनी मेहनत के लिए अलग पहचान भी मिल सकती है. अपने करियर को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आपको अपनी सकारात्मक सोच का सहारा लेना चाहिए.

कन्या- आज का दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों के साथ महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा हो सकती है. जिसका आपको पूरा फायदा मिलेगा. ऑफिस में काम का बोझ कम रहेगा. परिवारजनों के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे. पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। धैर्य बढ़ेगा। हादसों से सावधान रहें.

तुला- आज का दिन सुखद रहेगा. किसी नए व्यवसाय में पैसा लगाकर आपको दोगुना धन प्राप्त हो सकता है. आपके सकारात्मक विचारों से खुश होकर बॉस आपको कोई उपयोगी वस्तु उपहार में दे सकता है. आपके प्रमोशन के योग बन रहे हैं.

वृश्चिक- आज का दिन उन लोगों के लिए अच्छा है, जिनकी नौकरी अभी-अभी छूटी है. आप जानते हैं कि यह बेरोजगारी अप्रत्याशित है, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहेगी. आपको अच्छी नौकरी के अवसर प्राप्त करने होंगे. समय देना होगा और भाग्य आपका साथ देगा. आज मिले अच्छे अवसर का भरपूर लाभ उठाएं.

धनु राशि- आज के दिन आपको घर, वाहन आदि के दस्तावेज अत्यंत सावधानी से रखने होंगे. परिवार का माहौल खराब करने से बचने के लिए वाद-विवाद से बचें. माता की तबीयत खराब हो सकती है. धन और प्रतिष्ठा की हानि भी हो सकती है. महिलाओं के साथ व्यवहार में सावधानी बरतें. ताजगी और जोश की कमी रहेगी.

मकर- आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. कानून के छात्रों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा. सीनियर्स के सहयोग से आज कॉलेज से प्रोजेक्ट पूरा करेंगे. माता-पिता को चाहिए कि वे अपने बच्चों के खान-पान पर ध्यान दें. परिजनों के साथ दिन बीतेगा, जीवन में मधुरता बढ़ेगी.

कुंभ- आज आपका मन करेगा कि आप अपने सारे काम एक तरफ रख दें और अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएं. अपने पसंदीदा गाने डालें और अपने दोस्तों के साथ मस्ती करें. अगर आप सिंगल मदर या फादर हैं और अपने बच्चों के लिए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो आज आप सफल हो सकते हैं.

मीन- आज आपके मन में उदासीन रवैए और संशय के बादल से मानसिक राहत महसूस नहीं होगी, फिर भी घर में शांति का माहौल बना रहेगा. कार्य व्यवसाय में अप्रत्याशित सफलता का संकेत है. नए लोगों से मिलने में रुचि रहेगी. रुके हुए कार्य हो सकते हैं. प्रस्तावों को समर्थन और स्वीकृति मिल सकती है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे