गुड़गांव के होटल में ऐसे चला MLA ढूंढो मिशन

गुड़गांव के होटल में ऐसे चला MLA ढूंढो मिशन

गुड़गांव
महाराष्ट्र में चल रहे सियासी नाटक के एक छोटे सीन का गवाह गुड़गांव भी बना। देवेंद्र फडणवीस के सीएम पद की शपथ लेने के बाद से एनसीपी के जो चार विधायक ‘लापता’ बताए जा रहे थे, वे उद्योग विहार के एक फाइव स्टार होटल में मिले। एनसीपी और शिवसेना कार्यकर्ताओं के इन तक पहुंचने और फिर इन्हें वाया दिल्ली एयरपोर्ट मुंबई तक पहुंचाने की कहानी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है।

शिवसेना के जिलाध्यक्ष ऋतुराज के मुताबिक, इन विधायकों को शनिवार देर रात यहां लाया गया था। इनके लिए सीएम के करीबी रह चुके एक नेता के नाम पर 5 कमरों की बुकिंग हुई थी। बीजेपी के जिलास्तरीय नेता-कार्यकर्ता, बाउंसर और बिना वर्दी में पुलिसकर्मी इनकी निगरानी कर रहे थे। होटल के सीसीटीवी कंट्रोल रूम से हर आने-जाने वाले पर नजर रखी जा रही थी।

रविवार को विधायकों की लोकेशन पता चलने के बाद एनसीपी और हमने दो-दो टीमें बनाईं और कमरा बुक करने के बहाने होटल में दाखिल हुए। एनसीपी की टीम की अगुवाई यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा और सोनिया दूहन कर रहे थे। होटल में बीजेपी के नेता-कार्यकर्ता, बिना वर्दी की पुलिस, बाउंसर निगरानी कर रहे थे

कुछ ने उलझाया, बाकी ने भगाया
ऋतुराज के मुताबिक, जब हम अंदर पहुंचे तो रिसेप्शन पर मौजूद बीजेपी नेताओं ने हमें पहचान लिया। वहां पुलिस भी थी। दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। शोर सुन चारों विधायक भी रिसेप्शन पर आ गए। शिवसेना नेता ने बताया कि उनकी टीम बीजेपी नेताओं और पुलिस से उलझ गई ताकि उनका ध्यान बंटाया जा सके। इस बीच एनसीपी नेता विधायकों को लेकर होटल के पीछे वाले गेट से निकल गए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे