नकुड मे दो मौत से मातम छाया , मरीजो की संख्या भी बढी

नकुड [इंद्रेश त्यागी] कोरोना के कहर दिन प्रतिदिन आमजन का जीवन छिन रहा है। नगर में एक अधिवक्ता सहित दो व्यक्तियों की मौत ने नगरवासियों को स्तब्ध कर दिया। कस्बे मे एक अधिवक्ता सहित दो व्यक्तियों की मौत हो गयी । जबकि दो अन्य व्यक्तियों की हालत गंभीर होने पर उन्हे पिलखनी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। सामुदायिक चिकित्सा केंद्र कें प्रभारी अधिक्षक डा0 अमन गोपाल ने बताया कि नकुड क्षेत्र में 80 से अधिक कोविड मरीजों का इलाज चल रहा है। उन्होंने आमजन से कोविड गाईडलाईनों का पालन करने की अपील की।

उधर तीन दिन बाद तहसील खुलते ही अधिवक्ता सतीश गुप्ता के निधन सूचना पंहुची । साथ ही साल्हापुर निवासी एक मुशी की पत्नी की मृत्यु की खबर आई। जबकि एक अधिवक्ता के पिता की मौत व एक टाईपिस्ट के भाई की मौत की सूचना से तहसील परिसर मे मातम छा गया। तहसील आये अधिवक्ताओं ने शोकसभा कर इन सबको श्रद्धांजलि दी । साथ ही तहसील पर आज काम न करने का निर्णय लिया। कई अधिवक्ताओ ने तो महामारी को देखते हुए आगामी 15 मई तक तहसील मे काम बंद रखने की मांग की।

नकुड में वेक्सीन समाप्त

उधर बताया जाता है कि एक ओर जंहा कोरोना से क्षेत्र मे लोग बेहाल है। तथा सरकार 45 वर्ष से उपर के सभी व्यक्तियों को वेक्सीन लगवाने के लिये कह रही है। वंही सीएचसी मे काविशिल्ड वेक्सीन समाप्त हो गयी हैं । सीएचसी प्रभारी डा0 अमन गोपाल ने बताया कि वैक्सीन के लिय डिमांड भेजी गयी है। आने वाले एक दो दिनो मे वैक्सीन मिल सकती है। जिसके कारण पहली वेक्सीन लेने वालो को समय पूरा होने के बाद भी दुसरी डोज नही मिल रही। अस्पताल से उन्हे वेक्सीन आने पर बुलाने की बात कही जा रही है। वैक्सीन खत्म होने से लोग शासन प्रशासन की मंशा पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे है। उनका कहना है कि वैक्सीन की कमी होने की स्थिति मे कोरोना पर जीत हासिल करना संभव नंही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे