ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

अचानक फन फैलाकर सामने आ गई ड्रम के पीछे बैठी किंग कोबरा प्रजाति की नागिन, इसके बाद…

 

लखीमपुर खीरीः सांप एक ऐसा जीव है जिसका नाम मात्र ही इंसानों में भय भर देता है। सोचिए अचानक से यदि आपके सामने ये फन फैलाकर आ जाए…ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले सामने आया जहां फूलबेहड़ क्षेत्र के एक घर में किंग कोबरा देखे जाने की सूचना है। हालांकि एक्सपर्ट लोग इसे किंग कोबरा प्रजाति की नागिन बता रहे हैं। विशालकाय इस सांप के मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

दरअसल सुंदरवल कस्बे के रहने वाले अमरेन्द्र सिंह की पत्नी अपने घर में गेहूं पिसवाने के लिए ड्रम से गेहूं निकालने के लिए गई थी। बताते हैं कि ड्रम के पीछे महिला को होने का एहसास हुआ। ड्रम हटाकर देखा तो फन फैलाए किंग कोबरा बैठा था। महिला ने तुरंत इसकी जानकारी गांव वालों को दी। घर में किंग कोबरा नागिन को देखकर गांवभर में दहशत फैल गया। आनन-फानन में सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया।

बता दें कि कोबरा को पकड़ने आए युवक को भी काफी मेहनत करनी पड़ी। करीब दो घंटे बाद युवक ने किंग कोबरा प्रजाति की नागिन को अपने काबू में कर पाया। इससे पहले जब सांप को पकड़ने युवक गया तो उस पर कोबरा ने हमला बोल दिया। एक्सपर्ट ने बताया कि यह किंग कोबरा प्रजाति की नागिन है जो काफी जहरीली होती है।

 
 

Related posts

Top