टॉप लॉ स्कूल ऑफ़ एक्सीलेंस इन इंडिया की लिस्ट में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह 3rd रैंक पर

टॉप लॉ स्कूल ऑफ़ एक्सीलेंस इन इंडिया की लिस्ट में शोभित विश्वविद्यालय गंगोह 3rd रैंक पर

गंगोह  [24CN] : शोभित विश्विद्यालय गंगोह के स्कूल ऑफ लॉ एंड कांस्टीट्यूशनल स्टडीज ने दिनांक 13 मई 2022 को सी.एस.आर-जी.एच.आर.डी.सी. लॉ स्कूल सर्वे-2022 के अंतर्गत 3rd रैंक हासिल की है। यह रैंक “टॉप लॉ स्कूल ऑफ़ एक्सीलेंस इन इंडिया” के संबंध में प्राप्त हुई है, और स्कूल ऑफ लॉ एंड कांस्टीट्यूशनल स्टडीज गंगोह, को उत्तर प्रदेश की टॉप 10 स्कूल ऑफ़ लॉ की सूची में भी शामिल किया गया है। शोभित विश्विद्यालय गंगोह के लिए यह उपलब्धि बहुत ही महत्वपूर्ण एवं उल्लेखनीय है।

इस अवसर पर शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कुलपति प्रो.(डॉ.) रणजीत सिंह एवं कुलसचिव प्रो.(डॉ.) महिपाल सिंह ने विश्वविद्यालय के सभी शिक्षकगणों को अनेक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिस प्रकार से शोभित विश्वविद्यालय गंगोह अपने प्रत्येक लक्ष्य को पूरा करते हुए आगे बढ़ रहा है, निश्चित ही आने वाले समय में हम क्षेत्र में हर स्तर पर लोगों को शिक्षा के संबंध में सभी सुविधाएं प्रदान करेंगे। जिससे देश और क्षेत्र विकास की ओर अग्रसर हो।

इस अवसर पर स्कूल ऑफ लॉ एंड कांस्टीट्यूशनल स्टडीज विभाग के डीन प्रो.(डॉ.) प्रीतम सिंह पंवार ने कहा कि  हम निश्चित ही आने वाले समय में हर संभव प्रयास कर भारत में ही नहीं विश्व में भी प्रथम रैंक पर आने का प्रयास करेंगे। विभाग के समन्वयक असिस्टेंट प्रोफेसर गौरव त्यागी ने इस अवसर पर कहा कि शिक्षा देना हमारा प्रथम दायित्व है और हम इस कार्य को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा कार्यरत रहेंगे। जिसके द्वारा शोभित विश्वविद्यालय गंगोह विश्व में एक अलग पहचान बनाएगा।

इस अवसर पर रविकांत दीक्षित, आदित्य तोमर, अंकिता कुमारी, शक्ति सिंह, उस्मान उल्ला खान, आदि सभी शिक्षकगण में खुशी का माहौल है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे